ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) के रम्बल मैच जीतने के बाद कई फैंस ने नाराजगी जाहिर की।

ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) ने 2022 रॉयल रम्बल में अपनी WWE चैंपियनशिप बॉबी लेश्ले (Bobby Lashley) से गवाने के बाद 30 मैन रॉयल रंबल मैच जीता लिया है, लेकिन WWE के ईस फैसले से कुछ फैंस नाराज नजर आए। इस बुकिंग निर्णय के बारे में अपनी निराशा व्यक्त करने के लिए प्रशंसकों ने तुरंत सोशल मीडिया का सहारा लिया।

ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) की जीत को लेकर कुछ फैंस वर्ग काफी परेशान नजर आए और उन्होंने ट्विटर पर अपनी नाराजगी जाहिर की। “Fckin Brock Lesnar, वास्तव में, यह आपके लिए सबसे अच्छा है, fcking Bullsh*t,” एक प्रशंसक ने ट्वीट किया। इस तरह के कई अभद्र ट्वीट भी किए गए।

एक अन्य प्रशंसक ने टिप्पणी करते हुए कहा, “यह एक बकवास tv शो था! लेसनर पहले हार जाता है और फिर रम्बल जीतता है ?!” जाहिर है, ब्रॉक लैसनर की 2022 रॉयल रंबल जीत उनके करियर में अच्छी बात नहीं थी।

“आप क्या मजाक कर रहे WWE। मुझे ब्रॉक लैसनर पसंद है लेकिन यह बकवास है * टी। मुझे खुशी है कि एक अच्छी रेस्लिंग कंपनी, AEW मौजूद है, ”एक और नकारात्मक प्रशंसक ने ट्वीट किया। वे अगले हफ्ते रॉ से ज्यादा डायनामाइट का इंतजार कर रहे होंगे।

रैसलमेनिया में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) और रोमन रेंस (Roman Reigns) का आमना-सामना होने वाला है, इसलिए आज रात के नतीजे से फैंस को हैरानी नहीं होनी चाहिए।

हालांकि इस नाराजगी से कई ज्यादा फैंस WWE के इस फैसले से उत्साहित भी नजर आये, क्योकि ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) रेस्लिंग दुनिया मे एक ब्रांड है और उनका एक बहुत बड़ा लॉयल फैन बेस है, जो लेसनर को हमेशा जीतते हुए ही देखना पसंद करती है।

WWE का यह निर्णय यह दिखाता है कि वे ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) पर कितना निर्भर करते है, क्योंकि उन्होंने रॉयल रंबल मैच को एक उपकरण के रूप में इस्तेमाल किया था ताकि बीस्ट अवतार को हेड ऑफ द टेबल के खिलाफ खड़ा करने का एक और रास्ता मिल सके।

Leave a comment