WWE Roman Reigns Vs The Rock के मैच की योजना पर काम कर रहा है।

द रॉक (The Rock) हॉलीवुड के साथ साथ प्रो रेसलिंग इंडस्ट्री के सबसे बड़े नामों में से एक है, लेकिन अपने हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स की व्यस्तता के चलते वह WWE को टाइम नही दे पा रहे है।

परन्तु द रॉक (The Rock) अपने रेसलिंग करियर को अलविदा कहने से पहले कम से कम एक और मैच करना चाहते है, वह अपने चचेरे भाई रोमन रेंस (Roman Reigns) के खिलाफ एक मैच चाहते है।

पहले यह बताया गया था कि WWE द रॉक को सर्वाइवर सीरीज के लिए वापस लाने की कोशिश कर रही है। क्योकि यह इवेंट WWE कथित तौर पर ब्रुकलिन में कर रहा है तो ड्वेन जॉनसन के शो में आने की संभावना हो सकती है, लेकिन यह ज्ञात नहीं है कि वह शो में क्या करेंगे।

रैसलिंग ऑब्जर्वर रेडियो के दौरान , डेव मेल्टज़र ने रोमन रेंस (Roman Reigns) का सामना करने के लिए द रॉक (The Rock) की इच्छा पर चर्चा की और चर्चा का विषय रहा कि WWE कितनी जल्दी इस मैच पर काम करने में सक्षम होगी।

“जाहिर है कि द रॉक एंड रोमन रेंस एक ऐसी चीज है, जिसका WWE निर्माण करने वाली है और यह होगा – हर साल दर साल और भी कठिन होता जा रहा है क्योंकि ड्वेन एक साल और बड़ा हो जाता है और, आप जानते हैं बढ़ती उम्र में वह चुस्ती नही रहती, लेकिन मुझे लगता है कि वह वास्तव में रोमन रेंस के खिलाफ मैच करना चाहता है। मुझे लगता है कि यह आने वाली अगले दो रैसलमेनिया में होगा, और अगर वह इस पर जोर दे, तो अगले रैसलमेनिया में ही यह देखने को मिल सकता है।”

यह नोट किया गया था कि डलास में रैसलमेनिया द रॉक (The Rock) को वापस लाने के लिए पर्याप्त हो सकता है, लेकिन उसे इसे अपने शेड्यूल में फिट करना होगा। हमें यकीन नहीं है कि रैसलमेनिया में ड्वेन जॉनसन को लेकर WWE के मन में क्या योजना है, लेकिन वे निश्चित रूप से उसे सर्वाइवर सीरीज़ में चाहते हैं। बड़ा सवाल यह है कि क्या वह इसे अपने अविश्वसनीय रूप से मांग वाले कार्यक्रम में फिट कर पाएगा।

Leave a comment