एलिस्टर ब्लैक (Aleister Black) ने जॉन मोक्सली (Jon Moxley) के साथ मैच के संकेत दिए।

WWE ने इस हफ्ते बुधवार को कई बड़े सुपरस्टार को रिलीज़ करके सबको एक शॉक दिया। उस लिस्ट में एक नाम है पूर्व NXT चैंपियन एलिस्टर ब्लैक (Aleister Black) का जिन्होंने अभी ही अपनी वापसी की थी और वापसी के 2 हफ़्तों में अचानक से ही WWE ऑफिशल्स ने उन्हें रिलीज़ कर दिया यह कुछ समझ से परे था।

एलिस्टर ब्लैक (Aleister Black) WWE टेलीविज़न से काफी महीनों से अनुपस्थित थे क्योंकि WWE क्रिएटिव के पास उनके लिए कोई योजना नहीं थी। यह सब अप्रैल में खत्म हुआ और WWE ने Black के कई रहस्यमयी विगनेट्स दिखाकर उनके वापसी को टीज़ किया।

उसके बाद, एलेस्टर ब्लैक ने पिछले महीने शुक्रवार की रात Smackdown से अपनी वापसी की, जहां उन्होंने बिग ई (Big E) पर हमला किया , जो दोनों के बीच एक संभावित झगड़े का संकेत था।

दोनों के आमने-सामने होने की संभावना से कई प्रशंसक उत्साहित थे, लेकिन अब ऐसा नहीं होगा क्योंकि WWE ने एलिस्टर ब्लैक (Aleister Black) को रिलीज़ कर दिया है।

अब सवाल ये खड़ा हुआ कि एलिस्टर ब्लैक (Aleister Black) के आगे क्या प्लान है? एलिस्टर ब्लैक (Aleister Black) ने WWE में आने से पहले टॉमी एंड के रूप में इंडिपेंडेंट रेसलिंग सर्किट में अपना नाम बना लिया था। तो वह फिर से वहा जा सकते है या फिर AEW, IMPACT, और NJPW भी अपनी नजर उन पर टिका सकते है।

एक प्रशंसक ने हाल ही में ट्विटर पर कहा कि एलेस्टर ब्लैक जॉन मोक्सली के समान मार्ग का अनुसरण करेगा और जिससे चाहे, जहा चाहे वहा रेसलिंग करेगा।

एलेस्टर ब्लैक ने प्रशंसक के ट्वीट को देखा और इसका जवाब दिया और अपनी योजनाओं के बारे में एक बड़ा संकेत दिया जहा ब्लैक ने AEW में जाने और वहां जॉन मोक्सली (Jon Moxley) के खिलाफ सामना करने का संकेत दिया।

अच्छा, मेरा मतलब है.. हाँ। मोक्स की बात कर रहे हैं ..

एलिस्टर ब्लैक बनाम जॉन मोक्सली निश्चित रूप से कई फैंस के लिए एक ड्रीम मैच होगा। इस समय यह ज्ञात नहीं है कि ब्लैक की आगे की क्या योजना है, लेकिन फैंस निश्चित रूप से आश्चर्य नही करेंगे अगर वह AEW को अपनी अगली कर्मभूमि चुने, देखते है आगे उनके लिए क्या योजनाएं इंतजार कर रही है।

video credit-WWE

Leave a comment