AEW Ryback को साइन नही कर रही है।

The Big Guy Ryback पिछले कई दिनो से यह दावा कर रहे है कि वह TV पर IN-RING वापसी के लिए तैयार है । फिर Rayback के यह बयान सामने आए की वह AEW में आने वाले है। WWE के Mark Henry ने AEW को Ryback को साइन करने के खिलाफ चेतावनी दी , लेकिन mark को फिलहाल कथित तौर पर चिंता करने की आवश्यकता नहीं है।

डेव मेल्टज़र ने F4WONLINE पर लिखा AEW में Ryback के आने के बारे में एक सवाल मिला। उन्होंने यह स्पष्ट किया कि Ryback AEW के साथ हस्ताक्षर नहीं कर रहे है।

Rayback और AEW के बारे मे हमे SNME पर आज पहले पूछा गया। Ryback ने प्रतियोगिता के साथ एक नया सौदा साइन करने का टीज़ किया था। पर वह AEW के साथ साइन नहीं कर रहा है।

कुछ फैंस को AEW के साथ RAYBACK के साइन करने का विचार पसंद आया, लेकिन हमने जो प्रतिक्रियाएं सुनीं उनमें से अधिकांश इस आईडिया के प्रति नकारात्मक थीं। और यह WWE के कारण भी हो सकता है क्योकि wwe लगातार Ryback के बारे में और उन पर लगे प्रतिबंध के विषय मे नकारात्मक सूचना फैला रही है या यह एक सटीक प्रतिनिधित्व हो सकता था कि प्रशंसक इस स्थिति के बारे में क्या सोचते हैं।

Rayback ने हाल ही में कहा कि वह Mark Henry द्वारा हाल ही में कही गई बातों के कारण Mark Henry, बस्टड ओपन रेडियो, और WWE के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने पर विचार कर रहे हैं।

Leave a comment