AJ Styles ने WWE छोड़कर AEW में जाने की खबरों पर अपनी राय दी।

AJ Styles 2019 में WWE के साथ अपना कॉन्ट्रैक्ट रिन्यू करवा चुके है परंतु उनके AEW में जाने की कई खबरे भी उस समय उड़ी थी। एक ऐसे ही इंटरव्यू के दौरान AJ Styles ने बताया कि वह AEW में जाने के कितने करीब थे।

इंटरव्यू के दौरान AJ Styles ने बताया कि AEW पर WWE का चयन करना उनके लिए वास्तव में कभी भी इतना मुश्किल नहीं था।

“यह एक बिजनेस है” द फेनोमेनल वन Aj Styles ने आगे कहा, “मुझे WWE पसंद है, मुझे इसके बारे में सब कुछ पसंद है, और में WWE को अच्छे से समझता हु। मुझे इसकी आदत है। मैं इसे छोड़ना नहीं चाहता।”

स्टाइल्स ने यह भी बताया कि वह कैसे हमेशा वही करते है जो एजे स्टाइल्स के लिए बेस्ट हैं। उन्होंने यह भी स्वीकार किया कि अगर AEW में जाना बेहतर व्यावसायिक अर्थ बना लेता तो शायद वह इसे अधिक तवज्जो देते, तब वह संभावित रूप से AEW में ही आते, स्टाइल्स ने कहा, “क्या यह करीब था? मैं यह नहीं कहूंगा कि यह मेरे लिए करीब था। मैंने कहा, मैं WWE में रहना चाहता हूं। ”

हालांकि स्टाइल्स के लिए यह बिल्कुल आसान भी नहीं था। पॉल हेमैन के साथ उनके मुद्दे खराब रहे हैं और वह निश्चित रूप से ल्यूक गैलोज़ और कार्ल एंडरसन की बुकिंग को लेकर और उनके WWE से रिलीज़ को लेकर WWE से खुश नही थे। लेकिन वह जानता है कि गैलोज़ और एंडरसन अब ज्यादा खुश हैं और उनकी स्थितियों का मतलब यह नहीं है कि उन्हें उसी परेशानियों का सामना करना पड़ा कि उन्हें कैसे बुक किया गया था।

WWE में स्टाइल्स बड़े स्टार्स में से एक हैं वह कंपनी के A लिस्टर स्टार है और उनका कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने तक ऐसा ही रहेगा। वह संभवतः एक और दो रन अभी चैंपियन के रूप में भी निभा सकते है। वह WWE की उच्च भुगतान वाली प्रतिभाओं में से एक हैं और WWE जानती है कि उनका किसी दूसरी कंपनी में शामिल होने का मतलब क्या है। विंस मैकमोहन उसे जाने देने के लिए बिल्कुल भी इच्छुक नहीं होंगे भले ही WWE में उनकी शुरुआत लगभग दस साल बाद हुई हो।

AJ स्टाइल्स ने Royal Rumble से ही WWE में डेब्यू किया था।


रॉयल रंबल आ रहा है और इस पे-पर-व्यू के साथ अनटोल्ड सीरीज़ की एक नई इन्सटॉलमेंट में एजे स्टाइल्स के बारे में एक फीचर आया है। यह उनके WWE में डेब्यू और उसके बाद से उनके लिए चीजें किस तरह बदली हैं, इनके बारे में वे बात करते पहली बार दिखेगे।

यह किसी भी WWE और स्टाइल्स फैन के लिए ज़रूरी डॉक्यूमेंट्री जैसा दिखता है। यह अंदर का नजारा है कि यह कैसे हुआ कि वह सत्रह साल बाद पहली बार WWE में आए और जो प्रभाव उन्होने अभी डाला है , तो क्याउन्हें लगता था कि वह ऐसा कर सकते थे।

Leave a comment