इस Impact रेसलिंग स्टार ने खुद को Royal Rumble 2021 में प्रवेश के लिए डिक्लेयर किया।

WWE के मोस्ट अवेटेड PPV Royal Rumble में 30 स्टार के मैच में एंट्री करने के लिए इस बार स्टार्स को रॉयल रंबल में अपनी प्रविष्टि घोषित करने की आवश्यकता है चूँकि इस बार ऐसा नियम है इसलिए Impact Wrestling के द गुड ब्रदर्स (The Good Brothers) आगे आये है और अपने आप को इसमें शामिल कर लिया है।

चूंकि WWE के रॉयल रंबल मैचों में कोई भी खुद को घोषित कर सकता है, तो कार्ल एंडरसन (Karl Anderson) ने आगे बढ़कर खुद और अपने पार्टनर ल्यूक गैलोज़ ( Luke Gallows) को मैच में प्रवेश करने की घोषणा कर दी है।

WWE में 30 man Royal Rumble के स्पॉट्स को भरने के पहले कई तरीके थे । क्वालीफाइंग मैच, एक कैमियो के लिए कंपनी के लेजेंड्स को बुलाना, या बस ऐसे ही स्टार्स को मैच में प्रवेश करना। हालाँकि, 30-व्यक्ति मैचों में कौन होगा इसकी पुष्टि करने का एक और हालिया तरीका WWE लाया है जिसके अनुसार सुपरस्टार एंट्री करने के लिए अपने आप को सेल्फ डिक्लेअर कर सकते हैं।

इस बार के Rumble के लिए डैनियल ब्रायन (Daniel Bryan) पहले ऐसे सुपरस्टार थे जिन्होंने 2020 में क्रिसमस के दिन अपनी वापसी की। ब्रायन ने खुद को 2021 के पुरुष रंबल में पहला प्रवेशी घोषित किया। और बाद में अन्य सितारों, पुरुष और महिला, ने भी इस नियम का पालन किया है ।

हालांकि यह नियम के जनो को बड़ा अजीब लग है क्योंकि WWE के पूर्व लेखक ब्रायन गेविर्त्ज़ ने एक TWEET कर इस नियम पर चुटकी ली है ब्रायन गेविर्त्ज़ ने लिखा “बाकी सब क्या सोच रहे हैं। अगर आपको मैच का हिस्सा बनना है तो हर कोई ऐसा क्यों नहीं करता?”

“आप रॉयल रंबल में खुद को ‘घोषित’ कर सकते हैं? क्या कोई कारण है कि हर कोई स्टार तुरंत ऐसा क्यो नहीं करता है?” Gewirtz ने ट्वीट किया।

कार्ल एंडरसन (Karl Anderson) ने इस ट्वीट को देखा और इसमें चुटकी लेते हुए, लेखक को इसके बारे में ज्यादा न सोचने की चेतावनी दी और खुद को एवम अपने टैग टीम पार्टनर Luke Gallows को भी रम्बल में प्रवेश की घोषणा कर दी।

Impact टैग टीम चैंपियन ने मजाकिया अंदाज में चुटकी लेते हुए ऐसी घोषणा की कि वह और उनके साथी ल्यूक गैलोज़ दोनों इस साल पुरुषों के रंबल मैच में होंगे। हालांकि वे निश्चित रूप से वहा नहीं होंगे, क्योंकि वे वर्तमान में Impact Wrestling के साथ अनुबंध में हैं। और WWE के साथ एक बड़ी मनी डील साइन करने के बाद भी पिछले साल अप्रैल में WWE द्वारा Good Brothers को अप्रत्याशित रूप से निकाल दिया गया था।

हालांकि WWE ने यहां ये समझाने की कोशिश की कि “सिर्फ सुपरस्टार” ही अपने आपको रंबल मैचों में प्रवेश के लिए घोषित कर सकता है। क्योकि जब ड्रू गुलाक ने ऐसा करने की कोशिश की थी तो उन्हें एडम पीयर्स ने रोक दिया था और Adam pears ने ही Gullak को बताया कि वह अभी तक WWE में खुद को साबित नहीं कर पाए हैं तो वह अपने आपको घोषित नही कर सकते है। तब गुलाक को एजे स्टाइल्स के खिलाफ एक तरह के क्वालीफाइंग मैच में रखा गया था , जो वह हार गए थे।

फिर भी यह नया नियम एक आदर्श प्रणाली नहीं है, और इससे रॉयल रम्बल में सरप्राइज एलिमेंट भी दूर हो जाता है आशा है wwe जल्द इसमे सुधार करेगा।

Leave a comment