Braun Strowman ने की अपनी सरप्राइज वापसी, रिंग में सभी को उठा उठा के पटका।

WWE Royal Rumble में कुछ ही समय शेष है और फैंस को अभी से ही कई धमाकेदार वापसी देखने को मिल रही है अभी Raw में इस हफ्ते ऐज(Edge) ने अपनी वापसी की थी और Smackdown के आज के एपिसोड में पूर्व WWE यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉन स्ट्रोमैन(Braun Strowman) ने अपनी वापसी कर रिंग में तहलका मचा दिया है।

ब्रॉन स्ट्रोमैन(Braun Strowman) की वापसी की राह WWE यूनिवर्स पिछले काफी समय से देख रहा था और ऐसा प्रतीत हो रहा था कि ब्रॉन स्ट्रोमैन(Braun Strowman) रॉयल रंबल(Royal Rumble) में ही अपनी वापसी करेगे। परन्तु Rumble से पहले ब्लू ब्रांड के इस अंतिम एपिसोड में ब्रॉन स्ट्रोमैन(Braun Strowman) ने अपनी वापसी कर फैंस को बड़ा सरप्राइज दिया।

Monster Among Man Braun Strowman ने Smackdown में तहलका मचाते हुए वापसी की।


दरअसल SmackDown के मेन इवेंट में इस बार डेनियल ब्रायन, शिंस्के नाकामुरा, बिग ई, शेमस और ओटिस vs द मिज, सैमी जेन, एजे स्टाइल्स, सीजाइरो और जॉन मॉरिसन के बीच मैच हुआ था। ये मैच काफी अच्छा था और अंत में डेनियल ब्रायन, शिंस्के नाकामुरा, बिग ई, शेमस और ओटिस की टीम ने ये मैच जीत लिया।

यहा तक तो सब नार्मल चल रहा था परंतु इन् सभी के बीच Braun Strowman का म्यूजिक प्ले हुआ और इसके बाद जो हुआ वो फैंस के लिए बड़ा सरप्राइज था। मैच के बाद मिज, मॉरिसन और स्टाइल्स ने शेमस पर अटैक किया था। फिर ब्रॉन स्ट्रोमैन ने रिंग में वापसी करते हुए और बवाल मचाते हुए रिंग में सुपरस्टार्स को बुरी तरह से पटकना शुरू कर दिया। ब्रॉन स्ट्रोमैन ने अपना ग़ुस्सेदार मॉन्स्टर रूप यहां पर दिखाया और सभी सुपरस्टार्स पर अटैक किया।

यह main इवेंट अभी एक मिनी रम्बल में बदल गया था और ब्रॉन स्ट्रोमैन की चपेट में ज्यादा सीजाइरो आये उन्हें ब्रॉन स्ट्रोमैन ने 2 रनिंग पावरस्लैम दिए। ये रीटर्न वाक्य में सरप्राइज था फैंस ने सोचा था कि वो रंबल मैच में ही एंट्री करेंगे। लेकिन इससे पहले ही WWE ने ब्लू ब्रांड में उनकी धमकेदार एंट्री करा दी।

स्ट्रोमैन ने कुछ दिनो पहले से ही सोशल मीडिया पर अपने नए लुक के वीडियो डाल रहे थे। वह अभी तक के अपने बेस्ट शेप में नजर आ रहे है और काफी शानदार वो इस बार लग रहे हैं। फैंस को उनका लुक पहले ही पसंद आ गया था। अब Strowman के रंबल मैच में उतरना लगभग तय हैं।

Post Module

डेव बॉतिस्ता (Dave Bautista) : ड्रग्स स्मगलर से WWE सुपरस्टार बनने की एक संघर्ष भरी यात्रा।

डेव बॉतिस्ता (Dave Bautista) : ड्रग्स स्मगलर से WWE सुपरस्टार बनने की एक संघर्ष भरी यात्रा।

reykumar25Mar 27, 20235 min read

बतिस्ता (Bautista): डेव बॉतिस्ता (Dave Bautista), जिन्हें उनके रिंग नाम बतिस्ता से बेहतर जाना जाता है, एक रिटायर्ड अमेरिकी प्रोफेशनल…

Leave a Comment