एजे स्टाइल्स ने WWE स्मैकडाउन में जाने के मूव को पॉल हेमन के साथ विवाद को बताया कारन।

जब से the OC का विभाजन हुआ है ल्यूक गैलोज़ और कार्ल एंडरसन को WWE से निकाल दिया गया है तब से AJ Styles ईसे अपनी जिमेदारी मान रहे है। उन्होंने अपने पॉडकास्ट पर भी इसका जिक्र किया था।

ल्यूक गैलोज़ और कार्ल एंडरसनWWE रिलीज़ के बाद एजे स्टाइल्स को रॉ से स्मैकडाउन में ले जाया गया। खबर ये थी की वह स्मैकडाउन में रोमन रेंस की अनुपस्तिथि को पूरा करने के लिए वे लाये गए है। परन्तु अब खबर ये निकल के आ रही है की हेमैन और एजे स्टाइल्स के बीच कुछ तनाव रहा होगा जिस कारण ये मूव हुआ।

एजे स्टाइल्स के स्मैकडाउन में जाने के फैसले को, उन्होंने एंडरसन और गैलोज़ के WWE से निकले जाने से परेशान होना स्वीकार किया और कहा कि वह जिम्मेदार महसूस करते हैं की उनकी टीम के साथ ऐसा हुआ। फिनोमिनल वन ने रॉ ब्रांड के पूर्व कार्यकारी निदेशक पॉल हेमैन पर स्पष्ट रूप से अपनी हताशा का प्रदर्शन किया।

डेव मेल्टजर ने रेसलिंग ऑब्जर्वर मैसेज बोर्ड्स में बताया की, एजे स्टाइल्स ने पॉल हेमन को अपने दोस्तों की फायरइंग के लिए जिम्मेदार ठहराया।

डेव मेल्टजर ने बताया की :

“दरअसल, कारण यह था कि वह [AJ] गुस्से में था कि गैलोज़ और एंडरसन को निकाल दिया गया था। वह हेमन को इस बात के लिए दोषी मान रहा था। यह जेआर / जेजे / लॉरिनाइटिस सिंड्रोम का एक क्लासिक मामला है। विंस मक्महोन वही है जिसने ये फैसला किया लेकिन मुझे लगता है कि उसे [AJ] को लगा कि हेमैन विन्स से उस पर लड़ सकता था। उनका पक्ष रख सकता था। पर ऐसा नहीं हुआ, इसलिए वह उस पक्ष में जाना चाहता था, जहां प्रभारी व्यक्ति विंस से कुछ इस तरह से लड़ सकता हो। “


स्टाइल्स ने स्पष्ट रूप से माना कि पॉल हेमैन उनके लिए वकालत करने जा सकते थे, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया। जाहिर है, उनका यह एक ट्रेड रॉ से स्मैकडाउन में जाने के लिए पर्याप्त कारन था।

Leave a comment