“अगर आप 4 मिनट के मैच के फैन हैं, तो मैं नहीं चाहता कि आप मेरे फैन हों”- Randy Orton.

WWE का इस साल का मैन शो रैसलमेनिया 36 खाली एरीना में हुआ था क्योकि फैंस मौजूद नहीं थे तो wwe ने भारी फिल्म इफेक्ट्स को अपने मैचों के दौरान use किया था।
इस साल का रैसलमेनिया दो दिन का हुआ पहले दिन का खास अट्रैक्शन था एज Vs रैंडी ऑर्टन, एज बनाम रैंडी ऑर्टन मैच की एक बड़ी आलोचना इसकी लंबाई को लेकर की गई थी।

यह एक आधे घंटे से अधिक का मैच हो गया था, और इस अवधि के लिए ठीक से पैक भी नहीं किया गया था। कई रेसलिंग ऑब्ज़र्वस और फैंस से इस मैच की लम्बाई को लेकर प्रतिक्रिया लगातार मिल रही थी।

यहाँ पर ऑर्टन की इस बारे में प्रतिक्रिया सामने आयी है जब उन्होंने CBS स्पोर्ट्स के साथ बात की:

“मुझे लगता है कि यदि आप बोनीयार्ड मैच को इस तुलना से बाहर ले जाते हैं और आप ब्रे [वायट] और जॉन सीना को देखते हैं – ये दोनों शानदार थे – लेकिन अगर आप हमारे मैच की इस से तुलना नहीं करते हैं, तो मुझे लगता है कि हमने शो चुरा लिया है। मैंने मीडिया और प्रशंसकों से कुछ बेकार और बेहूदा विलाप सुना है कि यह मैच कितना लंबा था। मैं सिर्फ हंसता हूं, क्योंकि मैंने एक-दो मैच देखे हैं, यहां तक ​​कि विश्व टाइटल मैच भी, मुझे लगता है अगर आप एंट्री और मैच के बाद के जश्न को शामिल करते हैं, तो भी उन्हें मुश्किल से 4 मिनट लगे होंगे।

“अगर आप 4 मिनट का मैच चाहते हैं तो आप शून्य चेहरे के भाव के साथ पांच अलग-अलग फिनिशर्स को बैक-टू-बैक-टू-बैक देखते हैं? यदि आप उस प्रकार के प्रशंसक हैं, तो मैं नहीं चाहता कि आप मेरे प्रशंसक हों, क्योंकि आप इस बात की सराहना नहीं करते हैं कि हम एक कहानी बताने में क्या करने की कोशिश कर रहे हैं।

रैसलमेनिया में, मुझे लगता है कि हमने शो को चुरा लिया था। रैसलमेनिया में, मुझे लगता है कि हमारे पास इसमें दिखाई जाने वाले सभी मैचों से सबसे अच्छी कहानी थी, जिसने निश्चित रूप से मदद की। प्रोमो किलर था, और यह केवल बेहतर और बेहतर होने जा रहा था। अब, बैकलैश में, क्या हम अब तक का सबसे बड़ा रेसलिंग मैच खेल रहे हैं ? वह व्यक्ति से व्यक्ति निर्भर करता है। मैंने खुद को एक कोने में चित्रित किया है और दबाव निश्चित रूप से है, लेकिन अगर कोई इसके लिए सक्षम है, तो यह स्वयं में और एज है। ”

मुझे इस बात पर बिल्कुल यकीन नहीं होता कि कैसे कोई स्टोरीलाइन से भरपूर एक लम्बी अवधि के मैच का प्रशंसक नहीं है, जबकि वह केवल फिनिशरों से भरे हुए छोटी अवधि के मैच का आनंद भी ले सकता है।

कभी-कभी ब्रॉक लैसनर को केवल F-5 से सामने वाले रेसलर का काम तमाम करना मज़ाकिया लगता है, और कभी-कभी ये देखना ग्रेट लगता है की कैसे एज ये सोचता है कि ऑर्टन उनके करियर को वास्तव में समाप्त करने पर विचार कर रहे हैं।

दोनों अच्छे हो सकते हैं!

कम से कम इससे ये तो पता चलता है ऐसे लोग आते कहा से है जो एक मैच में इतने एफर्ट डालने के बाद उसकी आलोचना ये देख कर करते है की ये मैच कितना लम्बा हो गया।

Leave a Comment