रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) तीसरी बार रॉयल रम्बल मैच जीतने को तैयार है।

रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) प्रो रेसलिंग की दुनिया में एक लीजेंड हैं क्योंकि उन्होंने लगभग दो दशकों तक स्क्वॉयर सर्कल के अंदर सफलतापूर्वक प्रतिस्पर्धा की है और खूब सारे प्रशंसक कमाए है। उन्होंने अपने प्रशंसकों और साथी रेसलिंग सुपरस्टार्स का सम्मान अर्जित किया है। इसके अलावा उन्हें एक लॉकर रूम लीडर के रूप में भी देखा गया है।

इस बार के मेन्स रॉयल रंबल मैच में प्रवेश करने को लेकर रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) ज्यादा उत्सुक होंगे क्योकि इस बार रॉयल रम्बल उनके होमटाउन में होने वाला है।

रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) अपने रिटायरमेंट के बाद निश्चित रूप से WWE हॉल ऑफ फेमर में शामिल हो जाएंगे। कई प्रशंसक यह भी जानने के लिए उत्सुक रहते हैं कि जब ऑर्टन इन-रिंग एक्शन से संन्यास ले लेंगे तो क्या करेंगे?

मेन्स रॉयल रंबल मैच के लिए अभी तक रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) का ऐलान नही हुआ है। FOX2 Now के साथ बात करते हुए , रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) ने कहा कि उन्हें विश्वास है कि वह अंत में मैच में होंगे।

“मैं अंत मे रॉयल रम्बल मैच में होऊंगा, हालांकी यह अभी तक आधिकारिक नहीं है। “मैं अपने प्रिय करियर के लिए और अपने गृहनगर में रॉयल रंबल जीतने के लिए अपनी पूरी कोशिश करने जा रहा हूं। यह तीसरी बार होगा जब में इस इवेंट को जीतूंगा। अगर में ऐसा करने में कामयाब होता हूं तो में और ‘स्टोन कोल्ड’ स्टीव ऑस्टिन ही केवल ऐसे दो WWE स्टार होंगे जो इस इवेंट को तीन बार जीतने का रिकॉर्ड रखेगे।

हमें इंतजार करना होगा और देखना होगा कि क्या रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) इस बार रॉयल रंबल मैच जीतेंने में कामयाब होंगे और रैसलमेनिया मोमेंट पाने के लिए एक और शॉट हासिल करेंगे।

Video Credit-WWE

नवीनतम रेसलिंग खबरों से अपडेट रहने के लिए, Wrestlekeeda.com को अपने Google डिस्कवर फ़ीड में जोड़ें और हमें FACEBOOK पर फ़ॉलो करें !

Leave a comment