MVP ने ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) के टॉप पर बने रहने पर सवाल उठाए।

WrestleMania 36 में ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) के हाथों WWE चैंपियनशिप हारने के बाद ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) WWE टेलीविज़न से लंबे समय तक अनुपस्थित थे।

यह सब पिछले साल WWE समरस्लैम में खत्म हुआ, जहाँ ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) ने WWE टेलीविज़न पर अपनी चौंकाने वाली वापसी की और रोमन रेंस (Roman Reigns) का सामना किया। ब्रॉक इस बार आधिकारिक तौर पर बेबीफेस के रूप में वापस आए , जिससे प्रशंसकों काफी खुश नजर आये।

WWE डे 1 पे-पर-व्यू में, ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) ने बिग ई, सैथ रॉलिन्स, केविन ओवेन्स और बॉबी लैश्ले को हराकर WWE चैंपियनशिप फिर से जीती।

बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) कुछ हफ़्ते पहले ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) के ख़िताब के लिए #1 दावेदार बने थे। मंडे नाईट रॉ में दोनों का आमना-सामना भी हुआ जिससे इनकी ड्रीम फ़्यूड की शरुवात हुई।

कोरी ग्रेव्स के आफ्टर द बेल पॉडकास्ट पर बोलते हुए, MVP ने बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) Vs ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) के बारे में बात की। MVP ने ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) को सॉफ्ट बताया और टॉप पर बने रहने के द बीस्ट के ड्राइव पर सवाल उठाये।

“ब्रॉक लैसनर सॉफ्ट हैं। मैं बस इतना ही कहूंगा: ब्रॉक लैसनर सॉफ्ट हैं। वह नरम है। सुनो, मेरे पास बॉबी लैश्ले मेरे बगल में खड़े हैं। वह [लेसनर] पार्ट-टाइम शेड्यूल पर काम करते है। वह हर समय एक्शन में नही रहता है … मुझे लगता है कि माइक टायसन ने इसे अच्छे से समझाया है, ‘सुबह 6 बजे उठना और सड़क पर काम करना मुश्किल है जब आप रेशम की चादरों पर सो रहे हों।’

MVP पॉडकास्ट पर

ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) इस साल 29 जनवरी को WWE रॉयल रंबल पे-पर-व्यू में बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) के खिलाफ WWE चैंपियनशिप डिफेंड करने के लिए तैयार हैं। हमें इंतजार करना होगा और देखना होगा कि यह मैच कौन जीतता है।

Leave a comment