हुक (Hook) के AEW में शानदार उदय की गोल्डबर्ग (Goldberg) से तुलना की जा रही है।

सोशल मीडिया पर एक रेसलर जिसे फैंस ने काफी हाइप कर रखा है वह है AEW के हुक (Hook)हुक (Hook), जो AEW कमेंटेटर और पूर्व ECW और WWE स्टार ताज़ (Taz) के बेटे हैं, को AEW टेलीविज़न पर टीम ताज़ के साइलेंट एनफोर्सर के रूप में दिखाया गया है । कई प्रशंसकों ने कभी नहीं सोचा था कि वह कभी रेसलिंग करेंगे।

परन्तु जब से AEW ने हुक (Hook) को लाने की बात की है तब ही से फैंस उन्हें सर माथे पर बैठा रखे है और हाल ही में हुक (Hook) की तुलना WWE हॉल ऑफ फेमर गोल्डबर्ग (Goldberg) से भी की गई है।

हुक (Hook) ने अपने इन-रिंग डेब्यू में कई प्रशंसकों को प्रभावित किया। उनके डेब्यू ने सोशल मीडिया पर भारी संख्या में फैंस के ध्यान AEW की और आकर्षित किया है और NXT के ब्रॉन ब्रेकर (Bron Breakker) की तुलना में बड़ी संख्या में फैंस का ध्यान अपनी तरफ खीचा है। AEW ने भी सोच समझकर पिछले कई समय से उनका डेब्यू रोक रखा था ।

अपने डेब्यू से अब तक हुक (Hook) ने तीन और मैचों में भाग लिया है और उन सभी में अच्छा प्रदर्शन किया है। इस हफ्ते के AEW रैम्पेज के एपिसोड के दौरान वह विशेष रूप से प्रमुख थे, जहाँ उन्होंने सर्पेंटिको (Serpentico) को कम समय मे ही तबाह कर दिया।

स्मैक टॉक पर बोलते हुए, डच मेंटल और बिल एप्टर ने AEW में हुक (Hook) के शानदार उदय के बारे में बात की। एप्टर ने तो हुक (Hook) की तुलना गोल्डबर्ग से भी की और यहां तक कि उसे “हूकबर्ग” कहते हुए एक उपनाम भी दिया।

“AEW ने आज रात भी हुक के साथ सही काम किया। सर्पेंटिको के खिलाफ उनके शॉर्ट और आक्रामक मैच ने कमाल किया और इसे बेहतर बनाया। वह सब चीजे हर जगह हुक के पक्ष में थी, और ऐसा लग रहा था कि यह नियंत्रण से बाहर था, और यह था भी, लेकिन यह अच्छा लग रहा था।

वह वास्तव में गोल्डबर्ग की तरह ही लग रहा था, वह हुकबर्ग है।

हमें इंतजार करना होगा और देखना होगा कि AEW के पास हुक के लिए आगे क्या प्लान्स है क्योंकि AEW निश्चित रूप से भविष्य में इसके लुक्स से बड़ी चीजों के लिए हुक को तैयार कर रहा है।

Video credit-AEW

Leave a comment