ब्रॉडी किंग (Brody King) ने AEW में डेब्यू किया।

AEW फिलहाल अपने रोस्टर में नई प्रतिभाओं को लगातार जोड़ना जारी रखे हुए है। अधिकतर समय WWE से रिलीज हुई स्टार्स उनकी लिस्ट में सबसे आगे रहते है परन्तु अन्य प्रमोशन के टैलेंटेड स्टार्स भी उनकी निगाहों में रहते है।

जैसा कि टोनी खान ने AEW के प्रशंसकों को कल रात डायनामाइट पर सरप्राइज देने का वादा किया था। तो इसी वादे को पूरा करते हुए उनहाने रिंग ऑफ ऑनर के दिग्गज ब्रॉडी किंग (Brody King) को अपने रॉस्टर से जोड़ लिया है। ब्रॉडी किंग (Brody King) AEW में द किंग्स ऑफ द ब्लैक थ्रोन के साथ फिर से जुड़ते हुए दिखाई दिए।

पेंटा एल ज़ीरो मिडो और मैट हार्डी के बीच एक मैच के बाद, मलकाई ब्लैक (Malakai Black) ने एलेक्स अब्राहंटेस द्वारा कॉल आउट का जवाब दिया। उन्होंने पेंटा पर अटैक किया तो पेंटा की मदद के लिए वर्सिटी ब्लॉन्ड्स ने रिंग में आकर मलकाई ब्लैक (Malakai Black) पर हमला किया जिससे मलकाई तीन जनो के बीच घिर गए।

यहा शो में अब दूसरी बार रोशनी चली गई और अंधेरा छाया और जब लाइट वापस आई तो ब्रॉडी किंग (Brody King) रिंग में उपस्थिति थे। इसके बाद ब्लैक एंड किंग ने रिंग में सब कुछ नष्ट कर दिया। इस सेगमेंट ने हाउस ऑफ ब्लैक को मजबूती प्रदान की।

हालांकि टोनी खान का ये सरप्राइज संभवतः अधिकांश प्रशंसकों को पहले से ही पता था। क्योकि इस बात की अफवाह इंडस्ट्री में पहले से थी कि ब्रॉडी किंग (Brody King) ने AEW के साथ साइन किये है। AEW ने आज अपने ट्विटर अकाउंट पर इस खबर को अपने पुराने अंदाज में आधिकारिक भी किया। “ब्रॉडी किंग इज ऑल एलीट।”

ब्रॉडी किंग (Brody King) और मलकाई ब्लैक (Malakai Black) का प्रो रेसलिंग गुरिल्ला में एक साथ टीम बनाने का पुराना इतिहास भी रहा है। वे 2021 के सितंबर में खाली पड़ा हुआ खिताब जीतने के बाद मौजूदा PWG टैग टीम चैंपियन भी हैं। उनका दबदबा अब AEW तक भी पहुंच गया है।

ब्रॉडी किंग (Brody King) ने रिंग ऑफ ऑनर में कई चैंपियनशिप अपने नाम की। किंग तब एक फ्री एजेंट बन गया जब ROH ने इस इंडस्ट्री से एक अंतराल लेने का फैसला किया और इससे ROH के रेसलर्स को कहीं और काम करने की अनुमति भी मिली।

Video Credit-AEW

फैंस को अब AEW के साथ बने रहने का एक और कारण मिल गया है, यह देखने के लिए कि द किंग्स ऑफ द ब्लैक थ्रोन का आतंक कितना AEW रिंग में फैलता है।

Leave a Comment