Aleister Black ने AEW में डेब्यू किया।

एलिस्टर ब्लैक ने बुधवार रात मियामी में AEW डायनामाइट: रोड रैजर के दौरान ऑल एलीट रेसलिंग में अपना आश्चर्यजनक डेब्यू किया । गुरुवार को AEW के ट्विटर अकाउंट ने आधिकारिक तौर पर पुष्टि की कि ब्लैक ने प्रमोशन के साथ साइन किया था, उसे सिग्नेचर #AllElite ग्राफिक में जोड़ा।

ब्लैक को WWE द्वारा 2 जून को रिलीज़ किया गया था, और बुधवार की सुबह उन्होंने एक शार्ट फिल्म रिलीज़ की जिसमें उन्हें एक मानसिक अस्पताल से भागते हुए दिखाया गया है और वह अपने नए नाम की घोषणा करते हुए दिख रहे है जो Malakai Black है।

AEW में अपनी पहली एंट्रेंस में उन्हें अपने ब्लैक मास फिनिशर के साथ अर्न एंडरसन और कोडी रोड्स दोनों पर हमला करते हुए दिखाया गया है। उनकी एंट्री को AEW ने ब्लैक की एंट्री अंडरटेकर स्टाइल में शो के दोरान पावर काट कर की। शो के अंत तक कंपनी पहले से ही ब्लैक की पहली ऑफिशल मेरचेंडीस बेच रही थी।

PWInsider के माइक जॉनसन के अनुसार, ब्लैक कथित तौर पर मानक WWE अनुबंधों में विशिष्ट 90-दिवसीय “No Compete clause” खंड से बचने में सक्षम था ये सब एक लिपिकीय त्रुटि के कारण सम्भव हो पाया ।

अब यह देखना मजेदार होगा कि ब्लैक AEW पर NXT वाला जादू बिखेर पाते है कि नही। परन्तु ब्लैक के AEW पर आने से उनके फैंस काफी खुश होंगे।

Leave a Comment