चेल्सी ग्रीन (Chelsea Green) और मैट कार्डोन जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले है।

चेल्सी ग्रीन (Chelsea Green) WWE द्वारा इस साल की शुरुआत में COVID-19 के बजट कटौती के हिस्से के रूप में रिलीज़ किए गए कई सुपरस्टार्स में से एक थी। उनकी रिहाई के बाद से प्रशंसक उनके आगे के प्लान्स के बारे में कई कयास लगा रहे है।

हालांकि इस समय उनके फ्यूचर को लेकर कोई ठोस स्टेटमेंट नही है, परन्तु ऐसा लगता है कि चेल्सी ग्रीन (Chelsea Green) के पास अपने निजी जीवन मे कुछ अच्छा शेयर करने को है।

अपने “ग्रीन विद एनवी” पॉडकास्ट पर बोलते हुए , चेल्सी ग्रीन (Chelsea Green) ने खुलासा किया कि वह और उनके मंगेतर मैट कार्डोना आखिरकार नए साल की पूर्व संध्या पर शादी के बंधन में बंध जाएंगे। ग्रीन और कार्डोना मूल रूप से पिछले साल शादी करने की योजना बना रहे थे, लेकिन COVID-19 महामारी ने ऐसा करने से उन्हें रोक दिया था।

“मैं शादी कर रही हूँ। यह काफी पागलपन है क्योंकि मैं 30 साल की हूँ। मैं अभी ३० साल की हुई हूँ। अगर आपने मुझसे पहले यह पूछा होता जब मैं १६ साल की थी, की ‘आपको क्या लगता है कि आपकी शादी कब होगी?’, तो मुझे यकीन था कि मेरा जवाब होता जब मैं 24 साल की हो जाऊँगी तब, शादी और बच्चे करूंगी। लेकिन अब मैं 30 साल की हूं, और मुझे कोई जल्दी नहीं है। मेरे पास मेरी 3 बिल्लियाँ हैं, मेरे पास मेरे 2 कुत्ते हैं, हमारे पास एक पूल वाला घर है। मुझे लगता है कि हम काफी खुश हैं। मैं खुश हूं, लेकिन मैं कहूंगी, जब मैं मैट से मिली, तब मुझे पता लग गया था कि यह वही लड़का है, जिसके साथ मैं जीवन भर रहना चाहूंगी, मैं उससे शादी करने के लिए तैयार थी। यह अजीब था।

“उन्होंने ढाई साल पहले मुझे प्रपोज किया था। हमने पिछले साल के लिए अपनी शादी की योजना बनाना शुरू कर दिया था। बेशक, कोविड ने सब चोपट कर दिया। अब मैं 30 साल की हो गई हूँ, मेरी सगाई को ढाई साल हो चुके हैं, और मैं शादी के लिए तैयार हूँ।

हालांकि मैं इसे थोड़ा गुप्त रखना चाहती हूं, और थोड़ा निजी रखना चाहती हूं। मैं आपको अभी यह नहीं बताऊंगी कि हम अभी कहां शादी कर रहे हैं, लेकिन मैं आपको बता दूं कि हम नए साल की पूर्व संध्या पर शादी कर रहे हैं। मैं इसे लेकर बहुत उत्साहित हूँ।”

दिलचस्प बात यह है कि चेल्सी ग्रीन (Chelsea Green) ने एक स्टोरीलाइन के हिस्से के रूप में इम्पैक्ट रेसलिंग पर मैट कार्डोना से शादी करने का संकेत दिया था । ग्रीन और कार्डोना जनवरी 2017 से डेटिंग कर रहे हैं और उनकी सगाई की घोषणा 4 अप्रैल, 2019 को की गई थी। हम आशा करते हैं की वह अपनी शादी अपने प्लान्स के मुताबिक कर पाए और अपने आने वाली नई जिंदगी में हसी खुशी साथ साथ रहे।

Leave a comment