मलकाई ब्लैक (Malakai Black) AEW में अपना खुद का गुट बनाना चाहते है।

एलेस्टर ब्लैक (Aleister Black) ने WWE NXT में एक बहुत अच्छा समय बिताया और फिर WWE ने उन्हें मेन रॉस्टर में बुलाया और कुछ समय के बाद अचानक से ही उन्हें रिलीज कर दिया गया।

फिर उन्होंने AEW में मलकाई ब्लैक (Malakai Black) के रूप में डेब्यू किया, WWE की एक लिपिकीय त्रुटि के कारण उनके अनुबंध में केवल 30-दिन का गैर-प्रतिस्पर्धा खंड था। उन्होंने उस त्रुटि का इस्तेमाल टोनी खान की कंपनी के साथ नई शुरुआत करने के लिए रिलीज के केवल 35 दिनों के बाद किया, बजाय इसके कि उन्हें 90 दिनों तक इंतजार करना पड़ा।

फुल्टन काउंटी पोस्ट ने हाल ही में मलकाई ब्लैक (Malakai Black) के साथ एक इंटरव्यू किया, जहां उनसे उनके हाउस ऑफ ब्लैक स्टेबल के बारे में पूछा गया। यहा उन्होंने बताया कि वह इस स्टेबल में अधिक सदस्यों को जोड़ना और AEW में अपने गुट का नेतृत्व करना पसंद करेंगे। लगता है यह 100% टोनी खान की कॉल है।

“क्या इसके लिए कोई योजना है? मेरा जवाब होगा बिल्कुल। क्या आप इसकी उम्मीद कर सकते हैं? मुझे नहीं पता, यह ऐसा निर्णय नहीं है जिसे मैं पूरी तरह से ले सकता हूं। क्या ऐसा कुछ है जो मैं चाहता हूँ? बिल्कुल। मुझे लगता है कि हाउस ऑफ ब्लैक का विचार स्पष्ट रूप से तब है जब आप उसे ‘एक घर’ कहते हैं, जिसका अर्थ है कि कई लोग इसमें है। एक घर तब तक घर नहीं होता जब तक की लोग उसमें नहीं रहते।”

“निश्चित रूप से यह एक ऐसा विचार है जो मेरे पास है, इससे भी अधिक मैंने इसे टोनी को हाउस ऑफ ब्लैक के साथ प्रकट किया है। लेकिन जैसा मैंने कहा, नियत समय में। सब कुछ चरणों में आता है और हम कुछ भी जल्दबाजी में नहीं करना चाहते है, कम से कम मैं तो कुछ भी जल्दी में नहीं करना चाहता हूँ। सब कुछ धीरे-धीरे चलता है, सब कुछ अपने समय पर होता है, सब कुछ व्यवस्थित है। जब समय सही होगा, उम्मीद है कि आप को कुछ चेहरे दिखाई देंगे।”

यह देखना दिलचस्प होगा कि AEW में मलकाई ब्लैक (Malakai Black) का भविष्य क्या है। फुल गियर में उनका एक बड़ा टैग टीम मैच है जहां वह कोडी रोड्स और PAC के विरुद्ध एंड्राडे एल आइडोलो के साथ टीम बनाएंगे। यह मैच मूल रूप से एक Fatal Four-Way मैच होने वाला था, लेकिन टोनी खान के दिमाग में कुछ अन्य योजनाएँ थीं।

Leave a comment