क्रिस जैरिको (Chris Jericho) ने खुलासा किया कि क्यों वह बार बार WWE में अपने आप को चेंज करते थे।

एक रेसलर के रूप में क्रिस जैरिको (Chris Jericho) को किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है। उन्होंने तीन दशकों तक दुनिया के विभिन्न रेसलिंगq प्रमोशन में अपनी धाक जमाई है।

क्रिस जैरिको (Chris Jericho) फिलहाल AEW में काम कर रहे है और उसे यहाँ पर काम करने पर भी गर्व है और वह इसे दिखाने से डरते भी नही। इस इंडस्ट्री में एक अनुभवी होने के नाते, उसे वास्तव में इस बात की ज्यादा परवाह नहीं है कि उसके नफरत करने वाले उसके विषय में क्या सोचते है।

AEW में अपनी जगह बनाने से पहले, क्रिस जैरिको (Chris Jericho) ने WCW, WWE, NJPW और अन्य कई प्रमोशन और लगभग हर प्रमुख प्रो रेसलिंग कंपनी में प्रतिस्पर्धा की है। उन्होंने खासतौर पर WWE में अपना खास नाम बनाया है।

क्रिस जैरिको (Chris Jericho) को खुद को खुद में फिर से तलाशने का भी शौक है, जो उन्होंने अपने WWE रन के दौरान पूरे समय में किया है। जेरिको हमेशा समय के साथ बदलने और इसके माध्यम से प्रासंगिक बने रहने में कामयाब रहे है।

रिचर्ड डिट्सच के साथ स्पोर्ट्स मीडिया से बात करते हुए , क्रिस जैरिको (Chris Jericho) ने WWE में खुद को बार बार फिर से स्थापित करने के बारे में बात की। जेरिको ने स्पष्ट किया कि उनका पुरानी यादों में रहने का कोई इरादा नहीं था, यही वजह है कि उन्होंने हमेशा अपना रूप बदल लिया।

जब मैंने पहली बार WCW में हर हफ्ते टीवी पर काम करना शुरू किया और विशेष रूप से WWE में, जब स्मैकडाउन शुरू हुआ, और हम दोनों शो [रोस्टर स्प्लिट/ब्रांड ड्राफ्ट से पहले] किया करते थे। मैंने कहा कि अगर मैं हफ्ते में दो बार टीवी पर हूं और मैं एक जैसा दिखता हूं और एक ही रैप करता हूं, तो लोग मुझसे बहुत जल्दी बोर हो जाएंगे, हम यहा क्या करे? ‘हमें इसे बदलना होगा।’

क्रिस जैरिको (Chris Jericho) फिलहाल अमेरिकन टॉप टीम और मेन ऑफ द ईयर के साथ फ्यूड में हैं और 13 नवंबर को AEW फुल गियर में द इनर सर्कल के हिस्से के रूप में उनका सामना करेंगे। यह देखना दिलचस्प होगा कि इनर सर्कल यहाँ जीत पाती है या नहीं।

Leave a Comment