टॉप डोला (Top Dolla) वास्तव में Lio Rush को Hit Row में लाना चाहते थे।

हिट रो (Hit Row) के टॉप डोला (Top Dolla) हाल ही में “आफ्टर द बेल ” पॉडकास्ट पर दिखाई दिये । कोरी ग्रेव्स के साथ बातचीत में, स्टार ने हिट रो (Hit Row) के लिए अपनी मूल योजनाओं पर बातचीत की।

हिट रो (Hit Row) के बारे में बात करते हुए, डोला ने इस बारे में बात की कि कैसे उनकी टीम मूल रूप से एक साथ कैसे आई। सुपरस्टार ने खुलासा किया कि रैपिंग के उनके साझा प्रेम के कारण, वह मूल रूप से स्वर्व और लियो रश (Lio Rush) के साथ गुट बनाने का इरादा रखते थे।

परन्तु दुर्भाग्य से लियो रश (Lio Rush) WWE से रिलीज कर दिए गए, और स्वर्व अपने विचारों पर काम करने में व्यस्त थे। नतीजतन, रयान काट्ज के सुझाव पर, डोला ने तेहुती (Ashanti Adonis) के साथ एक टैग टीम बनाई। डोला ने स्मैकडाउन में जाने पर अपनी भावनाओं को साझा किया।

यह आश्चर्यजनक है क्योंकि यह एक ऐसा विचार है जो मेरे पास वर्षों से था, रिकॉर्ड लेबल गुट। मैंने इसे इंडीज रन के दौरान भी किया था। यह कुछ ऐसा है जिसे मैं अपनी पूरी जिंदगी करना चाहता था।

हिट रो (Hit Row) के एक सदस्य, बी-फैब को हाल ही में अपने WWE अनुबंध से मुक्त कर दिया गया है। ऐसे में हिट रो (Hit Row) का भविष्य WWE में फिलहाल अनिश्चित है। कहा जा रहा है कि टॉप डोला (Top Dolla) फिलहाल स्मैकडाउन का हिस्सा बने रहेगे।

Leave a comment