केविन ओवंस (Kevin Owens) ने क्रिस जेरिको द्वारा AEW में उनका उल्लेख करने पर प्रतिक्रिया व्यक्त की।

एक प्रो रेसलर के रूप में क्रिस जैरिको (Chris Jericho) के योगदान को किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है। उन्होंने तीन दशक से भी लंबे समय मे दुनिया भर में विभिन्न रेसलिंग कंपनी में काम किया है। जेरिको अभी फिलहाल AEW में अनुबंधित है और उन्हें यहाँ भी काम करने पर भी गर्व है और वह इसे दिखाने से डरते भी नही है।

हाल ही में क्रिस जैरिको (Chris Jericho) ने AEW डायनामाइट के इस हफ्ते के एपिसोड के एक प्रोमो के दौरान अपने WWE के अच्छे दोस्त केविन ओवंस (Kevin Owens) का जिक्र किया। केविन ओवंस ने भी जेरिको द्वारा AEW डायनामाइट पर उनका उल्लेख करने पर प्रतिक्रिया व्यक्त की।

क्रिस जैरिको (Chris Jericho) ने कहा कि केविन ओवंस (Kevin Owens) ने उन्हें जेफ पार्कर और 2.0 के मैट ली को WWE द्वारा रिलीज़ किए जाने के तुरंत बाद बताया था।

केविन ओवंस (Kevin Owens) ने भी अपने ट्विटर पर क्रिस जैरिको (Chris Jericho) द्वारा उल्लेख किए जाने पर प्रतिक्रिया व्यक्त की, ओवेन्स ने बस इतना कहा कि वह एक अच्छा दोस्त है।

मैं एक अच्छा दोस्त हूँ।

क्रिस जैरिको (Chris Jericho) को अपने आप को फिर से तराशने का एक अनोखा शौक है, जो उन्होंने WWE में अपने पूरे समय में किया है। क्रिस जैरिको (Chris Jericho) हमेशा समय के साथ बदलने और इसके माध्यम से प्रासंगिक बने रहने में हमेशा कामयाब रहे है।

WWE में क्रिस जैरिको (Chris Jericho) के आखिरी रन का मुख्य आकर्षण निश्चित रूप से केविन ओवंस (Kevin Owens) के साथ उनकी स्टोरीलाइन थी। वे 2016 में और 2017 की शुरुआत में कंपनी के लिए शीर्ष ड्रॉ में से एक बन हुए थे। दोनों फेस्टिवल ऑफ फ्रेंडशिप सेगमेंट के दौरान अलग हो गए, जहां ओवेन्स ने क्रिस जेरिको को धोखा दिया था।

फिलहाल AEW में क्रिस जैरिको (Chris Jericho) का नया गुट अपना दबदबा बनाये रखने की कोशिश में जुटा है।

Leave a Comment