क्या एलिस्टर ब्लैक अपने नए कैरेक्टर चेंज की तरफ इशारा कर रहे है ?

रॉ के हालिया एपिसोड में यह दिखाई गया कि ब्लैक को मर्फी और सैथ रॉलिंस ने बहुत बुरी तरीके से पिटा था, जिसमें मर्फी ने ब्लैक की आंखों को रिंग स्टेप्स में गाड़ दिया था। ऐसी कुछ अटकलें हैं कि ब्लैक को कुछ समय के लिए टेलिविज़न से ऑफ रखा जा सकता है खबर ये है की विंस मैकमोहन ब्लैक के चरित्र पर पूरी तरह से बदलने जा रहे है।

क्या एलिस्टर ब्लैक एक गंभीर कॅरेक्टर चेंज से गुजर रहे है? हालिया इंस्टाग्राम पोस्ट के लुक से यही लग रहा है की कुछ दिलचस्प ब्लैक के साथ चल रहा है और ऐसा प्रतीत होता है कि वह जो भी बदलाव आ रहा है उसका हिस्सा छिपा रहा है।

यदि ये संदेश जो ब्लैक द्वारा भेजा गया है कोई संकेत है तो एक नया बदलाव आ सकता है।

ब्लैक ने पोस्ट किया :

मेरे जूतों पर खून लगा है, और मैं समझता हूं कि मुझे इसमें जवाबदेही लेनी होगी। लेकिन आपको एक कहानी बताऊं …

देखो मेरे पिता एक क्रूर व्यक्ति थे, और वह क्रूर थे क्योंकि उनके पिता उनके प्रति क्रूर थे। तो मैंने एक कथा बनाई कि बुराई एक परिप्रेक्ष्य थी जैसा कि उसके जैसा न होने का मतलब है …

और अब मुझे उस कमजोरी से छुटकारा पाकर अपने इतिहास के 4साल फिर से लिखने होंगे। वही कमजोरी जिसने इस विश्वासघात का कारण बनाया, यह वह जगह है जहां मेरी जवाबदेही समाप्त होती है, और आपकी शुरुआत होती है।

पोस्ट के बारे में शायद सबसे दिलचस्प बात यह है कि यह पोस्ट इतना अधिक मेसेज नहीं है (जो एक बदलाव या गंभीर व्यक्तित्व बदलाव पर संकेत देता है) लेकिन उस मेसेज के साथ एक इमेज जो उन्होंने पोस्ट किया है जिसमे ब्लैक का आधा चेहरा छाया में छिपा हुआ है, लेकिन यह देखने के लिए रोशनी पर्याप्त है कि उसके सिर से शैतान के सींग की तरह कुछ दिखता है। हम उनकी इंजर्ड आखे भी देख सकते है और उस क्षेत्र से खून टपक रहा है।

तो क्या ये एलिस्टर ब्लैक के नए रन की शुरुआत है?


पॉल हेमैन के तहत, ब्लैक को बड़िया पुश दिया जा रहा था। और Bruce Prichard के अंडर में उन्हें, रे मिस्टेरियो, डोमिनिक, सेथ रोलिंस और मर्फी की स्टोरीलाइन के बीच में फेंक दिया गया। यह परिवर्तन और उसकी हाल की चोट उसके लिए अधिक प्रमुख भूमिका पर संकेत कर रही है।

और, अगर वह थोड़ा सा मेकओवर के साथ वापस आता है, जिसमे वास्तव में विंस मैकमोहन का हाथ हो, तो यह एक रन की शुरुआत हो सकती है।

Leave a Comment