रे मिस्टेरियो ने अपने बेटे डोमिनिक के पहले WWE मैच के लिए अपने पसंदीदा प्रतिद्वंद्वी का खुलासा किया।

रे मिस्टेरियो ने अपने बेटे डोमिनिक के पहले WWE मैच के लिए अपने पसंदीदा प्रतिद्वंद्वी का खुलासा किया है।

गैलेक्सीकॉन के रॉक अराउंड द रिंग में एक हालिया एपिसोड में, मिस्टेरियो ने इस मैच के लिए कुछ वर्तमान सितारों का सुझाव दिया, इस समय में एंड्राडे, एंजेल गार्ज़ा और सीजाइरो उनके शीर्ष पिक थे।

‘मैं बिना किसी संदेह के सोचता हूं, सिर्फ अपनी शैली के कारण एंड्राडे एक बेहतरीन ओपोनेंट होगा। एंड्राडे या [एन्जिल] गार्ज़ा। मुझे लगता है कि वे मेरे बेटे के खिलाफ अविश्वसनीय होंगे। लेकिन सीजाइरो अविश्वसनीयता के साथ-साथ अपनी हाईट के कारण भी अच्छा प्रदर्शन करेगा। ‘

उपरोक्त तीनों प्रतिभाएँ अपने पहले WWE मैच के माध्यम से इस लेजेंड्री रेसलर के बेटे के डेब्यू मैच को शानदार बना सकता है और शायद एक अत्यधिक मनोरंजक आदान-प्रदान कर सकते हैं।

मिस्टेरियो ने इस तथ्य पर भी मज़ाक उड़ाया कि उनका बेटा उनसे काफी लंबा और भारी है, यह कहते हुए कि ‘डोमिनिक 6’2’ 195 पाउंड का है और आज भी मैं अपनी पत्नी से कहता हूं कि मैं उस डीएनए से प्यार करूंगा क्योंकि मुझे विश्वास है कि वह मेरा बेटा नहीं है (हंसते हुए)। ‘

डोमिनिक हाल ही में मंडे नाइट रॉ में सैथ रॉलिंस के साथ मिस्टेरियो के चल रहे फ्यूड में शामिल हुआ था, वह कुछ हफ्ते पहले एक रिकॉर्डेड प्रोमो सेगमेंट में दिखाई दिया था।

फैंस जल्दी ही डोमिनिक को मंडे नाइट मसीहा के खिलाफ देख सकते हैं? या संभवतः एक मैच में वह अपने पिता के साथ टैग पार्टनर के रूप में भी भाग ले सकता है।

इन सभी स्टोरीलाइन से 619 के वारिस का भविष्य उज्ज्वल दिखता है।

Leave a Comment