WWE सुपरस्टार्स निराश है और रोमन रेंस की तरह कुछ समय का टाइम ऑफ चाहते है।

WWE में भी कोरोनावायरस पॉजिटिव पाया गया है और अब उन्हें पूरे रोस्टर का कोरोनावायरस टेस्ट करना होगा। इससे उन्हें टेलिविज़न टैपिंग के अपने अगले सेट को भी आगे बढ़ाना पड़ेगा।

कंपनी ने एक नोटिस जारी कर फैंस को एरीना में मास्क पहनने की अनुमति नहीं दी। उसके स्थान पर कंपनी ऐसा वेवर साइन करवाना चाहती है जिसमे कोरोना के सम्पर्क में अगर आप आते है तो उसका दैतव WWE पर नहीं होगा।

रेसल टॉक की रिपोर्ट है कि कुछ WWE सुपरस्टार लंबी छुट्टी के लिए पूछने पर विचार कर रहे हैं। रोमन रेंस और सेमी ज़ैन की तरह, इसलिए वे कंपनी से ऐसी रिक्वेस्ट करने के बारे में सोच रहे हैं।

कुछ रोस्टर जो इस महामारी के दौरान डब्ल्यूडब्ल्यूई से डायरेक्ट बात की कमी के कारन तेजी से निराश हो रहे हैं, और कुछ समय के लिए छुट्टी का विचार कर रहे हैं जैसा कि हमने रोमन रेंस और सेमी ज़ैन के साथ देखा है।

हमें देखना होगा कि क्या WWE इस बारे में अपनी क्या प्रतिक्रिया देता है। COVID-19 महामारी अभी भी एक बहुत ही वास्तविक चिंता है। हो सकता है कि यह उस तरह हेडलाइन नहीं ले रहा हो, जैसा कि अप्रैल में हुआ था, लेकिन एक सकारात्मक कोरोनोवायरस परीक्षण ने निश्चित रूप से WWE को अंदर से हिला दिया है।

Leave a comment