WWE ब्रॉन स्ट्रोमैन Vs ब्रे वायट के मैच को सिनेमेटिक मोड़ देने की योजना में है।

ब्रे वायट ने इस हफ्ते WWE फ्राइडे नाइट स्मैकडाउन में प्रस्तुत होकर अपना ब्रेक ख़त्म कर लिया है। फायरफ्लाई फन हाउस पर उनकी उपस्थिति ने उनका एक मॉन्स्टर लुक वापस ला दिया जो प्रशंसकों ने बहुत लंबे समय में देखा नहीं था। अब इसका मतलब यह निकला कि Eater of Worlds वापस आ गया है?

WWE समरस्लैम से पहले ब्रे वायट बनाम ब्रॉन स्ट्रोमैन मैच करने के विचार में है। उन्होंने इस हफ्ते स्मैकडाउन के दौरान इसे काफी हद तक स्पष्ट भी किया।

इटर ऑफ वर्ल्ड्स किरदार प्रशंसकों के लिए WWE की और से एक बड़े गिफ्ट की तरह था। द फींड वायट फिर से दिखाई देंगे। कंपनी के पास स्टोर में अभी बहुत सारी चीजें हैं, जिसमें वायट के सभी तरह के किरदार शामिल होंगे।

WWE एक्सट्रीम रूल्स में एक बड़े सिनेमेटिक मैच की योजना बना रहा है। इसमें बहुत सारे “शॉक मोमेंट्स” भी शामिल होंगे। यह WWE के इस समय में फैंस को कुछ नया देने का प्रयास है।

यह नोट किया गया कि इस सिनेमाई मैच में काफी चौंकाने वाले क्षण भी शामिल होंगे। WWE के पास वायट के लिए बड़ी योजनाएं हैं जो कि द फिएंड की शुरुआत के एक साल बाद भी टेलीविजन पर विकसित हो रही हैं।

ये तो तय है की ब्रे वायट बनाम ब्रॉन स्ट्रोमैन मैच को WWE एक्सट्रीम रूल्स में मैंन इवेंट में रखेगी क्योकि अभी दोनों ब्रांड में इतनी बड़ी स्टोरीलाइन किसी दूसे सुपरस्टार के पास नहीं दिखाई दे रही जो मैन इवेंट में हो सके। अब WWE पर ये डिपेंड करता है कि वह इस मैच को किस तरह का बनायेगे।

कुछ अंदरूनी स्रोत के अनुसार WWE “शॉक मोमेंट्स को तैयार कर रहा है क्योंकि यह नई योजना है।” यह देखना इंट्रेस्टिंग होगा की WWE अपने पिछले कई सिनेमैटिक मैचों की तुलना में अब इस मैच में क्या नया देती है और इस मैच को कितने ग्रैंड लेवल पर ले जाती है।

Leave a comment