WrestleMania में इस लीजेंड से मैच हारना चाहते थे रोमन रेंस।

ESPN ने हाल ही में WWE के कुछ बड़े रेसलर्स से बात की, जिन्हें रैसलमेनिया में द अंडरटेकर का सामना करने का मौका मिला था। इन सब ने अंडरटेकर की शानदार रैसलमेनिया लेगसी की कुछ अनकही कहानिया साझा की।

इसी क्रम मे बिग डॉग ने भी अपनी बात रखी क्योकि वह रैसलमेनिया 33 में अंडरटेकर के साथ मैच कर चुके थे और ये वह मैच था जीसके बारे में अंडरटेकर ने कहा था की वह इस मैच में अपना बेस्ट परफॉरमेंस नहीं दे पाए थे।

बिग डॉग रोमन रेंस ने अपनी प्रतिक्रियाओं का खुलासा किया जब विंस मैकमोहन ने उन्हें बताया कि वह रैसलमेनिया 33 में अंडरटेकर का सामना करेंगे।

रोमन रेन्स ने कहा कि वह विंस मैकमैहन से एक सप्ताह पहले अंडरटेकर से मिले थे, लेकिन डेडमैन ने उन्हें अपने मैच के विषय में कुछ भी नहीं बताया।

जब विंस मैकमोहन ने अंततः ‘मेनिया योजना’ के बारे में राज बताया, तो पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन खौफ में था। रोमन रेन्स के दिमाग में पहला विचार आया की वह द अंडरटेकर के साथ मैच में डाले जा रहे थे।

रोमन रेन्स ने स्वीकार किया कि वह फिनोम से हारना चाहते थे, लेकिन WWE की अलग योजना थी। रोमन रेन्स ने महसूस किया कि यह एक बेहतर कहानी होगी क्योंकि उन्होंने रेसलमेनिया 33 को अपने रुतबे पर समाप्त कर लिया था।

रेन्स ने बताया :

विंस मैकमैहन के साथ बातचीत मुझे अच्छे से याद है। एक हफ्ते पहले इससे मैं अंडरटेकर से मिला था। उन्होंने इस बात को बहुत अच्छे से कवर किया था। अंडरटेकर ने कहा कि मुझे इस बारे में अभी कुछ नहीं पता है। विंस मैकमैहन ने जब इस बारे में मुझे बताया तो मैं थोड़ा डर सा गया था। क्योंकि ये हर कोई चाहता है कि इस बिजनेस में अंडरटेकर के खिलाफ उन्हें मैच मिले। मेरे दिमाग में सबसे पहले यही आया था कि मैं उन्हें ज्यादा दिखा सकता हूं। और ये मैच मैं हारना चाहता था। ये मेेरे दिमाग में उस समय आया था। वो उस समय सर्जरी से वापस आए थेे। और मैं पूरी तरह उनकी मदद करना चाहता था। लेकिन ये स्टोरी काफी शानदार रही। जैसा मैंने सोचा था वैसा कुछ भी नहीं हुआ।

“मुझे पता था कि वह दर्द में था, लेकिन मुझे नहीं पता था कि वह जल्द ही [हिप सर्जरी के लिए] जा रहा था, वरना मैं उस कहानी को थोड़ा अलग तरीके से तैयार करता। और मैं पूरी तरह उनकी मदद करना चाहता था। लेकिन ये स्टोरी काफी शानदार रही। जैसा मैंने सोचा था वैसा कुछ भी नहीं हुआ।

वास्तव में छूने वाला क्षण यह था, की द लास्ट राइड डॉक्यूमेंट्री भी रैसलमेनिया 34 में रोमन रेन्स के पास द अंडरटेकर को दिखाती है, मैच में अपने प्रदर्शन के लिए द फेनोम ने उनसे माफी मांगी।

Leave a comment