AJ Styles Impact Wrestling में अपना रिटर्न करते हुए दिखे।

The Phenomenal One AJ Styles के Impact रेसलिंग में वापसी के सेगमेंट को Impact रेसलिंग ने अपने लास्ट शो में टीज़ किया और ऐसा लग रहा था की वाकय में AJ styles अपने पुराने घर में वापसी करने वाले है।

ऐसा एक सेगमेंट इम्पैक्ट रेसलिंग ने अपने लास्ट एपिसोड में कट किया परन्तु वास्तव में ऐसा नहीं था।

शो में बाद में यह पता चला है किImpact ने Hornswoggle के लिए एक एंट्री के रूप में Styles से संबंधित थीम का जानबूझकर उपयोग किया था। फाइटफुल सेलेक्ट ने बताया कि यह लास्ट Impact के episod की बात है जिसमें Hornswoggle को The Good Brothers के साथ एक पैरोडी नाटक में काम करने के लिए बुक किया गया था।

Karl Anderson ने पहले The North के Ethan Page के लिए एक “Phenomenal ” opponent को लाने का टीज़ किया था। जबकि AJ Styles के WWE कॉन्ट्रैक्ट ने उसे Impact में जाने के रस्ते को बंद कर दिया है और इस बात से भी फर्क नहीं पड़ता की Styles कभी Anderson और Luke Gallows के साथ Bullet Club का हिस्सा थे परन्तु इस स्तिथि ने फैंस को संशय में डाल दिया था की आखिर कैसे AJ Styles अपनी एंट्री करेंगे।

अंत में जब उनकी एंट्री का समय आया तो यह Swoggle था जो Styles की पुरानी TNA Theme को लिए अपनी एंट्री कर रहा था। एकदम AJ के एंट्री की नकल करते हुए जिसे The Good Brothers ने नाम दिया था “‘The Wee-nomial One’ CJ ‘Swoggle”।

Swoggle जो पिछले हफ्ते AEW Dynamite पर एक संक्षिप्त कैमियो में था ने रोल-अप के जरिए Page को हराया। रिंग के बाहर Anderson और Josh Alexander के बीच लड़ाई के कारन Page का ध्यान भटका और Swoggle ने उन्हें रोल अप के जरिये पिन कर दिया।

The North को Good brothers के साथ अपने Tag Team रीमैच को सुरक्षित करने के लिए Page को आने वाले नए रेसलर को हराना था।

आप यहाँ The Wee-nomial One’ CJ ‘Swoggle की एंट्री देख सकते है।

Video Owner-Impact Wrestling

Leave a comment