Roman Reigns की अगली Feud Denial Bryan के साथ हो सकती है।

Roman Reigns की अपने कजिन Jey Uso के साथ Feud पिछले महीने समाप्त हो गई है और Survivor Series में भी उन्होंने Drew McIntyre को फेस किया था McIntyre को हराने के बाद WWE के लिए अब Roman Reigns के अगले प्रतिद्वंद्वी को ढूंढने का समय आ गया है।

हमने अपनी पिछली पोस्ट में बताया था कि Dave Meltzer ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि WWE अपने अगले TLC PAY PER VIEW के लिए Roman Reigns Vs Denial Bryan की संभावना देख रहा है।

Denial Bryan के साथ Roman Reigns की feud की संभावना इस लिए भी है क्योकि इस महीने की शरुवात में Roman Reigns ने अपने भाई Jey Uso के साथ मिलकर ब्रायन पर खतरनाक हमला किया था।

Bryan ने पिछले हफ्ते Smackdown के Main Event में Jey Uso को हराकर उससे बदला तो ले लिया और ऐसा लग रहा है कि WWE अब Uso vs Bryan के कार्यक्रम से आगे बढ़ने के लिए तैयार है।

अब Bryan दोनों भाइयों से Feud करने के लिए तैयार होने वाले है।

हालांकि Meltzer ने यह भी बताया कि TLC Pay Per View के लिए अभी Mcintyre Vs Strowman के अलावा कुछ भी फिक्स नही है।

डेनियल ब्रायन रिटायरमेंट से लौटे
Image Credit-WWE

Wrestlemania 37 अब केवल चार महीने दूर है। और WWE Reigns के यूनिवर्सल चैम्पियनशिप के रन को Wrestlemania से पहले एक मजबूत स्टोरीलाइन देना चाहेगी जिसके लिए Smackdown पर Denial Bryan से बढ़िया ऑप्शन और कोई हो नही सकता।

इसलिए नए साल तक Bryan के साथ Roman की एक लंबी Feud आयोजित करना समझ में आता है।यह Feud एक या दो महीने तक चल सकती है और फिर WWE Reigns के Wrestlemania 37 के प्रतिद्वंद्वी ढूंढने में सक्षम होगा ।

यह Feud एक रोमांचक वह एक्शन से भरपूर होनी चाहिए ।

यह अत्यधिक संभावना नहीं है कि Denial Bryan Universal Champion के रूप में रन कायम करेंगे क्योकि WWE एक बड़े पैमाने पर निर्दयी और खलनायक Heel के रूप में Roman Reigns को बूक कर रहा है और Bryan के साथ एक Feud उसके कैरेक्टर को और अधिक गति देने में एक लंबा रास्ता तय करेगा। 

Denial Bryan एक ऐसा सुपरस्टार है जो हमेशा से ही फैन फ़ेवरेट रहते है इसलिए एक टॉप बेबी फेस से एक Feud करने पर Roman Reigns का हील कैरेक्टर और भी उभरेगा।

कुल मिलाकर Roman Reigns और Denial Bryan की यह Feud रोमांचक और मनोरंजक से कम नहीं होनी चाहिए।

Latest Posts

Leave a Comment