Lars Sullivan की अनुपस्तिथि का कारण सामने आया।

WWE में किस समय क्या होना है किस सुपरस्टार की किस के साथ feud होनी है इस सबका कंट्रोल CEO Vince McMahon के पास होता है Vince के पास हर चीज़ के लिए अपना अलग नजरिया है लेकिन इसमें हर सुपरस्टार शामिल नहीं है।

WWE ने 2020 ड्राफ्ट के दौरान अपने नए monster Lars Sullivan को चोट के बाद से फिर रिटर्न् करवाया और उसे स्मैकडाउन पर वापस शेड्यूल किया गया। 

The Freak कुछ हफ्तों तक तो रोस्टर पर कई स्टार को पीट कर अपने मॉन्स्टर लुक की धाक जमाता रहा और फिर उसने दो सिट-डाउन इंटरव्यू सेगमेंट किये।परन्तु लास्ट कई हफ़्तों से उनकी अनुपस्थिति काफी ध्यान देने योग्य है।

WWE के पास इतने सारे स्टार्स मौजूद है की अधिकांश प्रतिभाएँ सही तरह से बुक ही नहीं हो पाती हैं। यही कारण है कि इतने सारे सुपरस्टार हफ़्ते भर बाद गायब हो जाते हैं।

परन्तु Lars Sullivan के केस में स्थिति कुछ और है एक रिपोर्ट्स के मुताबिक Lars Sullivan अभी उन सुपरस्टार्स की लिस्ट में शामिल नही है जहा WWE उन्हें एक अच्छा पुश दे। रिपोर्ट के मुताबिक WWE के पास वर्तमान में उसके लिए कुछ भी नहीं है।

हालांकि कुछ Fans थ्योरी के अनुसार उनकी अनुपस्थिति का 2020 के राष्ट्रपति चुनाव जीतने वाले जो बिडेन के साथ कुछ कनेक्शन जुड़ रहा था। किसी को नहीं पता कि यह कैसे शुरू हुआ लेकिन कुछ प्रशंसकों का यही मानना था। 

परन्तु तथ्य यह है कि Lars Sullivan TV पर नहीं हैं क्योंकि उनके लिए अभी कोई भी योजना नहीं है।

यह The Freak के लिए अच्छा संकेत नहीं है क्योंकि अभी एक महीने पहले तक Vince McMahon उसके पीछे थे और अब वह उसे पूछ भी नहीं रहे है।

WWE क्रिएटिव अभी कई सुपरस्टार्स को लेकर उदासीन सा बना हुआ है, कई सुपरस्टार्स के फ्यूचर feud अभी तक तय नही है।

Leave a Comment