Alberto Del Rio के खिलाफ लगे आरोपो को हटाया गया, महिला ने माफी भी मांगी।

  • रेसलिंग स्टार को इस साल मई में अरेस्ट किया गया था। महिला मित्र ने लगाए थे कई गंभीर आरोप।

पूर्व WWE और Impact Wrestling चैंपियन Alberto Del Rio को इस साल मई में यौन उत्पीड़न के आरोप में गिरफ्तार किया गया था परन्तु अभी एक नई रिपोर्ट बताती है कि Alberto Del Rio के खिलाफ यौन उत्पीड़न के आरोप हटा दिए गए हैं ।

यौन उत्पीड़न और अपहरण के आरोपों का अदालत में Trial होने के डेट के पहले यह खबर दो महीने से भी कम समय में आई है।

Alberto Del Rio को इस साल 9 मई को गिरफ्तार किया गया था जिसमें उस पर एक महिला को कई चोटें पहुंचाने का आरोप लगाया गया था।

मूल रिपोर्ट में दावा किया गया है कि Alberto Del Rio ने महिला को दो बार सिर पर मारा एयर उसे एक विशेस ड्रेस पहनने और उसके सामने डांस करने के लिए मजबूर किया।

 रिपोर्ट में आगे आरोप लगाया गया कि Alberto Del Rio ने महिला के रोते हुए बेटे को उठा ले जाने और उसे बीच रास्ते में कही छोड़ने की धमकी दी थी।

यह भी आरोप लगाया गया था कि Alberto Del Rio ने उसके साथ कई घंटों तक मारपीट की थी यहाँ तक कि उसे चुप कराने के लिए उसके मुँह में एक socks (पैर का जुराब) ठूस दिया था।

डेल रियो को कई घंटों तक जेल में रहने के बाद जमानत दे दी गई थी। उन्हें 9 अक्टूबर को अपहरण और यौन उत्पीड़न के आरोपों में दोषी ठहराया गया था। ट्रायल की तारीख 25 जनवरी 2021 तय की गई थी।

रिपोर्ट के अनुसार, उस पर आरोप लगाने वाली महिला ने इंस्टाग्राम पर उसके परिवार को एक माफीनामा जारी किया है उसने लिखा “मैं अपनी गलती के कारण हुए नुकसान के लिए रोड्रिग्ज डेल रियो( Alberto Del Rio का असली नाम) परिवार से माफी मांगती हूं।”

Leave a Comment