Akshay Kumar Vs Undertaker, अंडरटेकर ने दी अक्षय को मैच के लिए चुनोती।

#Akshay kumar Vs The Undertaker

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार, अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने इस सप्ताह की शुरुआत में अपने करियर की टर्निंग फिल्म खिलाड़ियों का खिलाड़ी के 25 साल पूरे होने के अवसर को सेलिब्रेट किया। इसी दिन अक्षय ने एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें दावा किया गया था कि वह WWE लीजेंड द अंडरटेकर (The Undertaker) को हराने वालों में से एक है।

बात दरसल यह है कि अक्षय ने अपनी इस फ़िल्म में WWE में नकली अंडरटेकर का किरदार करने वाले ब्रायन ली से मैच किया था और असली डेडमैन मार्क कैलावे है। तो इस बात को लेकर अक्षय ने चुटकी लेते हुए पोस्ट किया कि अगर आपने अंडरटेकर को हराया है तो अपना हाथ ऊपर करे।

यह पोस्ट कुछ ही समय में वायरल हो गया और इसने हमारे असली अंडरटेकर का भी ध्यान खीचा जिसने अक्षय की पोस्ट पर रिप्लाई करते हुए उन्हें दोबारा मैच के लिए चुनौती दे डाली। अक्षय की पोस्ट द अंडरटेकर (The Undertaker) ने लिखा: “हा! मुझे बताएं कि आप वास्तविक रीमैच के लिए कब तैयार हैं!”

अक्षय ने भी अंडरटेकर के चैलेन्ज पर तुरंत प्रतिक्रिया दी और लिखा: “मुझे अपने बीमा की जांच करने दें और फिर में बताता हूं, भाई!”

खिलाड़ी कुमार ने अपनी फिल्म में नकली अंडरटेकर ब्रायन ली से लड़ाई की थी। ब्रायन ने कुछ समय के लिए WWE में नकली अंडरटेकर का किरदार भी निभाया हुआ है।

हालांकि अंडरटेकर ने जून 2020 में इन-रिंग एक्शन से संन्यास ले लिया था पर फिर भी वह समय समय पर WWE में आते रहते है। और बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय के साथ इस मीठी सी नोकझोक ने दोनों सेलिब्रिटी के फैंस को एक खुशी सी दी।

Leave a comment