जॉन मोक्सली (Jon Moxley) ने बताया अगर वह रेसलर नही होते तो एक लेखक बनते या जंगल में होते।

जॉन मोक्सली (Jon Moxley) ने WWE में एक अच्छा समय बिताने के बाद 2019 कि शरुवात में AEW डबल या नथिंग में अपनी शुरुआत की और तब से AEW में उनका शानदार समय रहा है, वह AEW वर्ल्ड चैंपियन बने और कई हाई-प्रोफाइल मैचों में शामिल हुए।

इसमें कोई शक नहीं है कि जॉन मोक्सली (Jon Moxley) वर्तमान समय मे अपने खेल के शीर्ष पर हैं और पेशेवर रेसलिंग के लिए उनके प्यार और जुनून की कोई सीमा नहीं है।

ओरल सेशंस पर बोलते हुए , जॉन मोक्सली (Jon Moxley) ने प्रशंसकों द्वारा पूछे गए सवालों के जवाब दिए, मोक्सली से यह भी पूछा गया कि अगर मोक्सली प्रो रेसलर नहीं होते तो आज वह क्या होते?

जॉन मोक्सली (Jon Moxley) के पास निश्चित रूप से एक आश्चर्यजनक जवाब था क्योंकि उन्होंने खुलासा किया कि अगर वह प्रो रेसलर नही होते तो आज वह जंगल मे फायर फाइटर होते या फिर एक लेखक बन जाते।

जब मैंने एप्टीट्यूड टेस्ट दिया, तो उन्होंने मुझसे कहा कि मैं एक जंगल का फायर फाइटर बन सकता हूँ, जो मैंने पहले कभी नहीं किया था। यह मुझे एक कूल जॉब लग रही थी। मैं उसमें होता। लेकिन मुझे लगता है कि मैं एक अच्छा लेखक भी हो सकता था।

“मेरे पास कोई लिखने का कौशल नहीं है, और मैं लिखने की स्कील सीखने के लिए कभी स्कूल नहीं गया। एक बार जब मैंने इसे करना शुरू किया, तो मेरे पास इसके लिए एक आदत थी, ‘क्योंकि यह कहानी कह रही है। “यदि आप S-TS और गिगल्स के लिए एक किताब लिख रहे हैं, तो आप जानते हैं, आप लोगों का ध्यान आकर्षित करना चाहते हैं। हम रिंग में यही करते हैं। प्रोमो और एंगल के साथ आप यही करते हैं। लेखन उसी का दूसरा रूप है। हो सकता है, मैं एक लेखक होता क्योंकि यह उसी तरह से होता है जैसा मैं अभी करता हूं। ”

यह बात तो तय है कि जॉन मोक्सली (Jon Moxley) का जीवन कितना अलग होता अगर वह कभी प्रो रेसलर नहीं बनते। हालांकि वह एक प्रो रेसलर बनकर खुश हैं और यही सबसे ज्यादा मायने रखता है।

Leave a comment