समोआ जो (Samoa Joe) WWE में अपनी वापसी कर रहे है।

अभी कुछ दिनों पहलर WWE से रिलीज़ हुए समोआ जो (Samoa Joe) WWE में अपनी वापसी कर रहे हैं, लेकिन वह रॉ या स्मैकडाउन ब्रांड में नहीं होंगे। पूर्व रॉ के अनाउंसर NXT ब्रांड से अपनी वापसी करेंगे। इस वापसी में वह संभवतः विलियम रीगल के NXT कमिशनर की भूमिका को रिप्लेस करेंगे।

NXT टेकओवर: इन योर हाउस के दौरान समोआ जो (Samoa Joe) बैकस्टेज नहीं थे। इस बिंदु से NXT शो के लिए बदलने की उम्मीद है। वह WWE के ब्लैक एंड गोल्ड ब्रांड में वापसी कर रहे हैं।

फाइटफुल सेलेक्ट , जिसने मूल रूप से NXT में समोआ जो (Samoa Joe) की वापसी की खबर को बताया था, ने पूर्व NXT चैंपियन की अपने पुराने स्टॉम्पिंग ग्राउंड में वापसी के बारे में एक अतिरिक्त नोट की ओर सूचना दी है। यह एक योजना है कि समोआ जो (Samoa Joe) का उपयोग कैसे किया जाएगा, लेकिन दोनों पक्ष “अनुबंध में विस्तार के लिए खुले” हैं यदि सभी पक्ष इस स्थिति से सहमत हो तो।

NXT में समोआ जो (Samoa Joe) क्या करेंगे, उसके लिए पहले से ही एक योजना है, लेकिन अगर सभी पक्ष सहमत हैं तो यह भूमिका विस्तार के लिए खुली है।

समोआ जो (Samoa Joe) को WWE से रिलीज होने के बाद मेडिकली क्लियर नहीं किया गया था। अभी तक इस बात का पता नही है कि समोआ जो (Samoa Joe) अंततः NXT के लिए रिंग में वापसी कब करेंगे। अभी वह एक गैर-रेसलर की भूमिका में होंगे, संभवतः विलियम रीगल के ऑन-स्क्रीन प्रतिस्थापन के रूप में।

Video Credit-WWE

हालांकि विलियम रीगल को लेकर ट्रिपल एच ने पहले ही स्पष्ट कर दिया है कि वह NXT के लिए एक मूल्यवान सम्पति है और वह कंपनी नहीं छोड़ रहे है।

1 thought on “समोआ जो (Samoa Joe) WWE में अपनी वापसी कर रहे है।”

Leave a comment