NXT Takeover 36: कर्रियन क्रॉस (Karrion Kross) को हरा समोआ जो तीसरी बार NXT चैंपियन बने।

NXT Takeover 36 में लगातार हो रहे टाइटल चेंज के बीच मे समोआ जो (Samoa Joe) ने भी अपने हाथ साफ कर लिए है और कर्रियन क्रॉस (Karrion Kross) को हराते हुए उन्होंने तीसरी बार NXT टाइटल अपने नाम कर लिया है।

WWE से रिलीज किये जाने के बाद समोआ जो (Samoa Joe) एक अथॉरिटी फिगर के रूप में NXT में लौट आए थे और जब तक उन्हें उकसाया नहीं जाए, तब तक उन्हें फिजिकल होने की अनुमति भी नहीं थी। हालांकि कर्रियन क्रॉस (Karrion Kross) को उन्हें उत्तेजित करने में देर नहीं लगी। NXT टेकओवर: 36 के मेन इवेंट में आखिरकार दोनों का एक ड्रीम मैच में सेट किया गया।

इस लंबे समय से प्रतीक्षित मैच को देखने के बाद कैपिटल रेसलिंग सेंटर में मौजूद दर्शक जोश से भर गये। क्रॉस और समोआ जो (Samoa Joe) के बीच कई हार्ड हीटिंग मूव्स और सबमिशन होल्ड मूव्स देखने को मिले। एक मोके पर कर्रियन क्रॉस (Karrion Kross) ने समोआ जो (Samoa Joe) से उन पर लगाये गये कोकिना क्लच मूव को उलट कर क्रॉस जैकेट में बदल दिया था, लेकिन Joe उनकी पकड़ से बाहर होने में सक्षम रहे और मैच जारी रहा।

समोआ जो (Samoa Joe) ने फिर एक मसल बस्टर लगाया यह एक ऐसा मूव था जिसे पहले WWE ने मैन रोस्टर पर प्रतिबंधित कर दिया गया था क्योंकि टीजे विल्सन को इस मूव के कारण उनके करियर के अंत करने की नोबत आ गई थी।

इस मूव को लगाने के बाद समोआ जो (Samoa Joe) को सिर्फ एक पिनफॉल की जरूरत थी और अब समोआ जो (Samoa Joe) WWE NXT इतिहास में पहले ऐसे व्यक्ति बन गए है जिन्होंने NXT टाइटल को तीसरी बार अपने कंधे पर उठाया है।

Leave a comment