एडम कोल (Adam Cole) आधिकारिक रूप से WWE के अनुबंध से बाहर हो चुके है।

अभी कुछ समय पहले एडम कोल (Adam Cole) एक बहुत ही दिलचस्प स्थिति में थे जब यह बात सामने आई कि उनका NXT अनुबंध जुलाई में समाप्त हो गया था। वह एक बहुत ही कम समय के अनुबंध पर हस्ताक्षर करने के लिए सहमत हुए।

जिस कारण वह NXT टेकओवर: 36 में दिखाई दिए। परन्तु अब एडम कोल (Adam Cole) के लिए यह दायित्व समाप्त हो गया है, और वह अब अपने करियर के अगले अध्याय पर हैं।

Wrestlekeeda.com को पता चला है कि आज आधी रात से एडम कोल (Adam Cole) एक फ्री एजेंट बन जायेंगे। उन्होंने अभी तक WWE के साथ कोई नया एक्सटेंशन या नया कॉन्ट्रैक्ट साइन नहीं किया है। PW Insider ओर Ringside News ने भी इस खबर की पुष्टि की है।

एडम कोल (Adam Cole) NXT टेकओवर 36 में काइल ओ’रेली से हार गए थे। यह एक हार्ड हीटिंग 3 में से 2 फॉल्स मैच था। शायद NXT ब्रांड के अंदर यह कोल का अंतिम मैच था।

एडम कोल (Adam Cole) ने विंस मैकमोहन के साथ अपने भविष्य को लेकर एक बैठक भी की थी , और WWE क्रिएटरस को मुख्य रोस्टर पर उनके लिए स्टोरीलाइन भी तैयार करने के लिए कहा गया था।

रिपोर्ट्स के मुताबिक एडम कोल (Adam Cole) को WWE में बनाये रखने के लिए कोई बड़ा पुश ऑफर नही किया गया था, जैसा कि कुछ लोगों का मानना था। कथित तौर पर फिलहाल तो एडम कोल (Adam Cole) को कोई भी दीर्घकालिक सौदे की पेशकश WWE की तरफ से नहीं की गई है ।

Video Credit-WWE NXT

अब यह देखना दिलचस्प होगा कि एडम कोल (Adam Cole) आगे क्या करते हैं। वह AEW में या किसी अन्य प्रमोशन में भी जा सकते है। उनके और टोनी खान की कंपनी या अन्य प्रमोशन के बीच अभी तक कोई औपचारिक बातचीत शुरू नहीं हुई है। हालांकि हवा इसी बात कि है कि कोल AEW के साथ डील साइन करेंगे, जैसे ही वह ऐसा करने में सक्षम होंगे।

Leave a comment