NXT Takeover 36: इल्जा ड्रैगुनोव (Ilja Dragunov) ने वाल्टर (Walter) को हरा NXT UK Title जीता।

वाल्टर (Walter) ने 5 अप्रैल, 2019 को NXT टेकओवर: न्यूयॉर्क में पीट डन से NXT यूके का खिताब जीता था। तब से उन्होंने अपना विजय अभियान शुरू किया और 870 दिनों के लिए खिताब का बचाव किया।

लेकिन एक दिन इस विजय रथ का रुकना तय था वो दिन आज आया जब इल्जा ड्रैगुनोव (Ilja Dragunov) ने NXT टेकओवर: 36 में वाल्टर (Walter) का सामना किया और एक शानदार मैच के बाद इल्जा ड्रैगुनोव ने वाल्टर से टाइटल हथिया लिया।

वाल्टर और ड्रैगुनोव ने एक-दूसरे को पूरी तरह से झकझोरने की पूरी कोशिश की और इसमें दोनों प्रतियोगियों से कई निकट अविश्वसनीय रूप से कड़े शॉट भी देखने को मिले।

इस मैच के लिए पहले से ही स्टेडियम में जबरदस्त गर्मी थी जब ड्रैगुनोव ने वाल्टर पर स्लीपर होल्ड लगाया और वाल्टर (Walter) इस लॉक को तोड़ने के लिए टर्नबकल पर चढ़ गये। परन्तु इल्जा ड्रैगुनोव (Ilja Dragunov) अपने स्लीपर लॉक को बनाये रखने के लिए लगातार लड़ता रहा, और वाल्टर ने भी काफी प्रयास किये की वह इस लॉक की पकड़ से बाहर निकल सके।

अंत में, वाल्टर (Walter) द्वारा गर्दन पर कई भयानक शॉट लेने के बाद, उसने स्लीपर होल्ड पर टैप कर दिया। यह NXT दर्शको के लिए एक बहुत बड़ा क्षण था क्योंकि वाल्टर (Walter) का ऐतिहासिक खिताब शासन अब समाप्त हो गया था और NXT में यह एक नए दिन की शरुवात थी।

Leave a Comment