अक्षय कुमार की रामसेतु OTT पर नही बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार मतलब अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म राम सेतु इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। भले ही अक्षय कुमार इस साल दो बड़े पर्दे पर आई फ्लॉप फिल्मों (बच्चन पांडे और सम्राट पृथ्वीराज) के लिए सुर्खियां बटोर रहे है, लेकिन उनके फैंस उन्हें उनके अगले प्रोजेक्ट में देखने के लिए बहुत उत्सुक हैं।

कुछ हफ्ते पहले कई अफवाहों में यह दावा किया गया था कि अक्षय कुमार का आगामी एडवेंचर ड्रामा ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा। हालाँकि अब ऐसा लग रहा है कि यह अफवाहें कुछ और नहीं बल्कि झूठी हैं।

हाल ही में, ट्विटर पर फिल्म ट्रेड एनालिस्ट की एक रिपोर्ट के अनुसार , राम सेतु के निर्माता विक्रम मल्होत्रा ने स्पष्ट किया है कि फिल्म बड़े पर्दे पर ही रिलीज होगी।

ट्वीट में लिखा था, “राम सेतु: सिनेमाघरों में, ओटीटी नहीं… # रामसेतु – #अक्षय कुमार अभिनीत – सिनेमाघरों में रिलीज होगी, किसी भी डिजिटल प्लेटफॉर्म पर नहीं, जैसा कि सोशल मीडिया पर अनुमान लगाया जा रहा है… '

कई फैंस इस घोषणा से पहले यह मान रहे थे कि अक्षय की राम सेतु अपनी ओटीटी रिलीज के लिए ही तैयार होगी। अमेज़ॅन प्राइम के कार्यक्रम, “प्राइम वीडियो प्रेजेंट्स” पर फिल्म की पहली छवि सामने आने के बाद, प्रशंसकों का मानना था कि फिल्म पूरी तरह से इस स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली थी। लेकिन हिंदुस्तान टाइम्स की खबर की माने तो, राम सेतु टीम के करीबी सूत्रों का दावा है कि यह फिल्म भारत में अमेज़न प्राइम की पहली बड़े परदे पर रिलीज़ फ़िल्म होगी।

अभिषेक शर्मा द्वारा निर्देशित, राम सेतु में अक्षय कुमार के अलावा जैकलीन फर्नांडीज , नुसरत भरुचा, सत्यदेव कंचाराना और कई अन्य कलाकार हैं। फिल्म एक ऐतिहासिक नाटक है जहां एक आर्किलोजिस्ट रामायण में वर्णित भारत और श्रीलंका के बीच ऐतिहासिक राम सेतु पुल के रहस्यों को उजागर करने के लिए दृढ़ संकल्पित है।

क्या आप अक्षय कुमार को राम सेतु में देखने के लिए उत्साहित हैं? नीचे कमेंट में आप हमें अपने विचारों से अवगत कराएं!

मनोरंजन एवम खेल के विषय मे और अधिक अपडेट रहने के लिए WrestleKeeda.Com से जुड़े रहें।

Leave a comment