बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर हुऐ गिरफ्तार। जानिए आखिर क्या है पूरा मामला।

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा श्रद्धा कपूर के भाई को बेंगलूरू पुलिस ने बीती रात को एक रेव पार्टी से गिरफ्तार किया है। आप को बता दे की बेंगलुरु पुलिस ने बीती रात को एक Hotal में पार्टी चल रही रेव पार्टी की सूचना मिलने पर पुलिस ने वहा पर रेड की जिसमें वहा मौजूद लोगों में श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर भी शामिल थे।

पुलिस ने सिद्धांत कपूर पर ड्रग्स लेने का आरोप लगाया है. उनका नारको टेस्ट पॉजिटिव आया है जिसमे ड्रग्स लेने की पुष्टी बेंगलुरु पुलिस ने की है जिसके बाद पुलिस ने उन्हे हिरासत में लिया है।

शक्ति कपूर के बेटे है सिद्धान्त कपूर:

सिद्धान्त कपूर बॉलीवुड के जाने माने विलन शक्ति कपूर के बेटे है, उनकी बहन श्रद्धा कपूर भी इस इंडस्ट्री का जाना माना नाम है।

इससे पहले भी बॉलीवुड का नाम ड्रग्स केस में जुड़ चुका है क्योकि कुछ दिन पहले शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान भी ड्रग्स केस में फस चुके है। इसके अलावा अभिनेत्री अनन्या पांडे और रकुल प्रीत सिंह का नाम भी इन सब मे घसीटा गया था।

सिद्धान्त कपूर के गिरफ्तार होने के बाद एक बार फिर बॉलीवुड इंडस्ट्री गलत कामो की वजह से चर्चा में है, अगर यह सब सच साबित होता है तो एक और बड़ा धबा इंडस्ट्री और शक्ति कपूर कर परिवार पर लगने वाला है।

Leave a comment