कोड़ी रोड्स Vs सैथ रॉलिन्स WWE Hell in a Cell मैच की स्टार रेटिंग सामने आई।

रेसलिंग ऑब्जर्वर के डेव मेल्टज़र ने 2011 के बाद से पहली बार किसी WWE मेन रोस्टर बाउट को 5-स्टार रेटिंग से सम्मानित किया है।

रेसलिंग ऑब्जर्वर न्यूज़लैटर के नवीनतम संस्करण में यह पता चला था कि WWE Hell in a cell 2022 में कोडी रोड्स Vs सैथ रॉलिन्स मैच को यह शानदार रेटिंग मिली है।

कोडी रोड्स (Cody Rhodes) के चोटिल होने के रहस्योद्घाटन के बाद, इस इवेंट से पहले दिन में बाउट के आसपास बहुत सारी चीजे घटित हो रही थी। इवेंट के दौरान, WWE ने पुष्टि की कि रोड्स को टॉर्न पेक्टोरल इंजरी हो गयी है और मैच के दौरान उनकी एंट्री के दौरान उनकी छाती और हाथ में एक बड़ी चोट को साफ साफ देखा जा सकता था।

Image Credit-WWE

रोड्स और रॉलिन्स ने 24 मिनट तक इस मैच में रेसलिंग की, रॉलिन्स ने कई मौकों पर रोड्स की छाती पर वार भी किये। परन्तु पूर्व AEW EVP ने अंततः शो को खत्म करते हुए एक जोरदार जीत हासिल की।

Video Credit-WWE

इससे पहले हालांकि कई NXT मैचों को मेल्टज़र ने 5+ स्टार दिए हैं, सबसे हाल ही में अगस्त 2021 में NXT टेकओवर 36 में वाल्टर (गनथर) Vs इल्जा ड्रैगुनोव II मैच उनमे से एक है।

AEW रैम्पेज के पिछले हफ्ते के एपिसोड से द यंग बक्स Vs द लुचा ब्रदर्स को भी इस हफ्ते के रेसलिंग ऑब्जर्वर न्यूज़लैटर में 5 स्टार रेटिंग मिली है।

यह सुनिश्चित करने के लिए कि आप सभी नवीनतम रेसलिंग समाचारों से अपडेट रहें, WrestleKeeda.com को अपने Google डिस्कवर फ़ीड में जोड़ें और हमें फेसबुक पर भी फ़ॉलो करें !

Leave a comment