क्रिस जैरिको का AEW कैसीनो बैटल रॉयल में भाग नही लेने का कारण सामने आया।

क्रिस जैरिको (Chris Jericho) इस हफ्ते के AEW कैसीनो बैटल रॉयल में नही दिखाई दिए। ये अजीब था क्योकि वह सबसे उल्लेखनीय AEW सितारों में से एक थे जो इस बैटल रॉयल में शामिल हो सकते थे। इस बैटल रॉयल को अंततः काइल ओ’रेली ने जीता, जो फॉरबिडन डोर पर इंट्रीम वर्ल्ड चैंपियनशिप मैच के क्वालीफायर में जॉन मोक्सली से हार गए थे।

Image Credit- AEW

बहुत सारे प्रशंसकों को ये अजीब लगा कि चैंपियनशिप के लिए एक मैच में इतना बड़ा नाम क्यों नहीं दिखाया जा रहा है।

कई प्रशंसकों को ये शिकायते भी थी की मैच में बहुत अधिक टैग टीमें थीं और पर्याप्त एकल सितारे नहीं थे। ब्रायन डेनियलसन और एडम कोल चोटिल थे। एडम पेज और वार्डलो ने भी उन कारणों से प्रतिस्पर्धा नहीं की, जिनके बारे में उन्होंने शो में बात की थी। परन्तु क्रिस जैरिको (Chris Jericho) के लिए, यह पूरी तरह से कुछ अलग था।

इस हफ्ते के रेसलिंग ऑब्जर्वर न्यूज़लैटर में, डेव मेल्टज़र ने इस विषय पर बात की और बताया कि क्रिस जैरिको (Chris Jericho) के शो में नहीं होने का कारण यह था कि उनका महीनों पहले से ही फैमिली वेकेशन बुक था। इस शो में जेरिको के आने की कभी योजना थी ही नही, और AEW को यह पहले से ही पता था कि वह वीक ऑफ के लिए जाएगे।

“लेकिन बैटल रॉयल में भाग लेने वाले रेसलर्स काफी कमजोर थे और इंट्रीम टाइटल के लिए टॉप रेसलर्स रिंग में होने चाहिए थे। AEW को चाहिए था कि रोस्टर के केवल टॉप रेसलर्स ही बैटल रॉयल में हों। लेकिन हमारे पास पूर्व चैंपियन एडम पेज नहीं थे, जिन्होंने इसेके कारण को संबोधित किया था, लेकिन कोई तार्किक कारण नहीं दिया गया था, मलकाई ब्लैक, जो लगभग कभी नहीं हारता, क्रिस जेरिको (जिसने इस सप्ताह की फैमिली के साथ छुट्टी बिताई थी, लेकिन तार्किक दृष्टिकोण से कोई भी नहीं जानता या समझेगा कि वह बैटल रॉयल में क्यों नहीं था), समोआ जो, स्कॉर्पियो स्काई, मिरो, जंगल बॉय, जेफ हार्डी (जिन्हें सिंगल और टैग दोनों के रूप में धकेला जा सकता है), Pac, पेंटा, वार्डलो और ब्रॉडी किंग जैसे सभी रेसलर्स को शामिल होना चाहिए था।”

बहुत सारे बड़े नाम थे जो कैसीनो बैटल रॉयल से बाहर हो गए थे। क्रिस जैरिको (Chris Jericho) सबसे बड़ा नाम हो सकता था। यह दुर्भाग्यपूर्ण समय का मामला था, क्योंकि यह लीजेंड वहाँ किसी भी तरह से नहीं होने वाला था।

क्रिस जैरिको (Chris Jericho) को जल्द ही अपने नियमित AEW शेड्यूल में वापस आना चाहिए। इंट्रीम विश्व खिताब क्वालीफाइंग श्रृंखला में उनके शामिल होने से कुछ दिलचस्पी बन सकती थी। लेकिन दुर्भाग्य से, यह कार्ड में नहीं था। अब, जेरिको ओर्टिज़ के साथ हेयर बनाम हेयर मैच की तैयारी करेगे और उसके बाद 29 जून को खतरनाक ब्लड एंड गट्स मैच होना है।

Leave a Comment