कार्तिक आर्यन मुम्बई की सड़कों पर “टीटू” के साथ भूल भुलैया 2 की सफलता का जश्न मनाते दिखे।

वर्तमान के युवा सेंसेशन कार्तिक आर्यन की सादगी के सभी फैंस कायल है उनकी विनम्रता और जमीन से जुड़ा व्यक्तित्व ही वह चीज़ है जो उन्हें लोगों का सुपरस्टार बनाती है।

साल 2022 की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक भूल भुलैया 2 देने के बाद भी, कार्तिक ने अपने स्वभाव में भारी बदलाव के संकेत नहीं दिखाए हैं, और यही उनके प्रशंसकों का दिल जीतने के लिए काफी है।

कार्तिक आर्यन को स्ट्रीट फूड का बहुत शौक है और वह अक्सर मशहूर फूड जॉइंट्स का सेवन करना पसंद करते हैं। हाल ही में कार्तिक को स्ट्रीट फूड का स्वाद चखते हुए देखा गया और इस बार उनके साथ सोनू के टीटू की स्वीटी के को-स्टार उनके दोस्त सनी सिंह भी मौजूद थे।

दोनों की दोस्ती देखने को मिल रही थी, दोनों आपस में ठहाके लगा रहे थे, और दर्शकों को उनके आकस्मिक तौर-तरीकों से सुखद आश्चर्य भी हुआ। कार्तिक ने अपने प्रशंसकों को निराश भी नही किया और उनके साथ कुछ सेल्फी भी क्लिक करवाई।

ये रहा वीडियो

Credit- Viralbhayani (Instagram)

वायरल भयानी (@viralbhayani) द्वारा साझा की गई एक पोस्ट

यह वीडियो फैंस के बीच खूब वायरल हुआ और नेटिज़न्स ने आर्यन के रवैये की सराहना भी की। एक यूजर ने कहा, 'कुछ भी कहो बंदा जम भी गया और सक्सेस को सर पर भी नही चढ़ने दे रहा है। एक अन्य यूजर ने कहा, "डाउन टू अर्थ दोस्तों।"  जबकि कई नेटिज़न्स ने कार्तिक और सनी के रीयूनियन की सराहना की। एक नेटिजन ने कहा, "सोनू और टीटू को एक साथ देखना ही सब कुछ है।" 

भूल भूलैया 2 की सफलता के बाद अब कार्तिक अपने अगले प्रोजेक्ट्स फ्रेडी और कैप्टन इंडिया में दिखाई देंगे।

Leave a comment