एंड्राडे शार्लेट फ्लेयर सहित ‘पूरी फैमिली’ को AEW में लाना चाहते है।

पूर्व WWE सुपरस्टार एंड्राडे एल इडोलो (ANDRADE EL IDOLO) अब एक AEW सुपरस्टार बन गए है। कई समय से अनदेखी के बाद 21 मार्च को WWE Fastlane के बाद आखिरकार उन्हें उनकी WWE रिलीज़ की अनुमति मिल गई।

एंड्राडे एल इडोलो (ANDRADE EL IDOLO) ने इंडि प्रमोशन पर कुछ प्रदर्शन के बाद अंततः जून में AEW में अपना डेब्यू किया और तब से वह AEW टेलीविजन का एक प्रमुख चेहरा रहै है।

यह सभी को पता है कि एंड्राडे WWE वीमेन डिवीज़न की सुपरस्टार शार्लेट फ्लेयर (Charlotte Flair) के मंगेतर है और अभी कुछ समय पूर्व ही WWE ने शार्लेट के पिता लीजेंड रिक फ्लेयर (Ric Flair) को रिलीज कर दिया है और खबर यह भी है कि AEW रिक फ्लेयर में दिलचस्पी ले रहा है।

रेसलिंग ऑब्जर्वर न्यूज़लैटर के डेव मेल्टज़र के अनुसार एंड्राडे वास्तव में अपनी पूरी फैमिली शार्लेट फ्लेयर और रिक फ्लेयर सहित अपने ‘पूरे परिवार’ को AEW में लाना चाहते हैं।

“एंड्राडे ने लोगों से कहा है कि उन्हें उनका पूरा परिवार AEW में चाहिए। और परिवार का मतलब आप जानते हैं, रश, बेस्टिया, ड्रैगन ली, वह खुद, एशले [शार्लेट], और रिक, यही वह चाहता है। एशले के बारे मैं अभी बात नही कर सकते। मैं निश्चित रूप से उसके लिए बात नहीं करने जा रहा हूं, क्योकि मुझे लगता है कि वह WWE में रहना चाहती है, यह ही उसके लिए उसकी बड़ी लीग है।

हालांकि अब एक मौका है कि रिक फ्लेयर AEW में जा सकते हैं, परन्तु शार्लेट फ्लेयर के AEW में जाने की संभावना इस समय बहुत कम है। हमें इंतजार करना होगा और देखना होगा कि एंड्राडे एल इडोलो (ANDRADE EL IDOLO) की इच्छा पूरी होती है या नहीं।



 

Leave a Comment