मलकाई ब्लैक (Malakai Black) ने बताया कि वह कितने लंबे समय तक रेसलिंग करना चाहते है।

पूर्व NXT चैंपियन एलेस्टर ब्लैक (Aleister Black) ने NXT में अपना एक उल्लेखनीय समय बिताया क्योंकि वह NXT चैंपियन बने और उनके पास कई बेहतरीन मैच थे। हालांकि, जब उन्हें मेन रोस्टर में लाया गया, तो एलेस्टर ब्लैक को भी WWE ने बाकी कई NXT स्टार की तरह बर्बाद कर दिया।

एलेस्टर ब्लैक (Aleister Black) अपनी रिलीज से पहले WWE टेलीविजन से काफी महीनों से अनुपस्थित थे क्योंकि क्रिएटिव टीम के पास उनके लिए कोई योजना ही नहीं थी। मई में स्मैकडाउन में अपनी वापसी करने और बिग ई (Big E) के साथ एक नया विवाद शुरू करने के बावजूद, ब्लैक को WWE द्वारा रिलीज़ कर दिया गया।

एलेस्टर ब्लैक ने पहले विस्तार से बताया है कि कैसे WWE में उनके पिछले दो साल उनके लिए एक धीमी मौत की तरह बीते थे और उन्हें कई पहलुओं पर WWE क्रिएटिव से निपटने में बहुत परेशानी हुई थी। अपने AEW डेब्यू के बाद, उन्होंने अपना नाम मलकाई ब्लैक (Malakai Black) कर लिया हैं।

टॉक इज जेरिको पर बोलते हुए , मलकाई ब्लैक (Malakai Black) ने खुलासा किया कि वह अगली पीढ़ी के युवा रेसलर्स को प्रभावित करने और उन्हें बेहतर बनाने में मदद करना चाहते हैं, एक ऐसी विरासत को पीछे छोड़ते हुए जिसे भविष्य में याद किया जाएगा।

(AEW में) होने के बारे में अच्छी बात यह है कि यहा नई और युवा प्रतिभाओं के साथ एक अद्भुत लॉकर रूम माहोल है। कुछ लोग मेरे पास आते हैं और जानकारी चाहते हैं, और मुझे खुशी है कि मैं ऐसा कर सकता हूं क्योंकि मुझे लगता है कि मैं 36 साल का हूं और मुझे आशा है कि मैं 15 साल और यहाँ काम करने के लिए पर्याप्त फिट हूं, लेकिन हमारे पास इसकी गारंटी नहीं है। यह पाँच या छह साल का भी हो सकता है यह सब मेरे घुटने या शारीरिक फिटनेस पर निर्भर करता हैं। ”

“मैं यह सुनिश्चित करना चाहता हूं कि जो मैं पीछे छोड़ता हूं वह न केवल दुसरो के काम आये और जिसे लोग रेफरेंस के रूप में उपयोग कर सके, बल्कि में यह चाहता हु की युवाओं की यह पीढ़ी मुझसे कुछ खास ले। यह वह है जो अंततः व्यवसाय को विरासत में लेंगे और कहेंगे, ‘मैंने मलकाई से XYZ सीखा है’ और मैंने उन्हें बेहतर बनाने में मदद की। मैं रेसलिंग की अगली पीढ़ी को बेहतर बनाने में मदद करना चाहता हूं।”

मलकाई ब्लैक (Malakai Black) ने अपने AEW के इन-रिंग डेब्यू में पिछले हफ्ते के एपिसोड में कोडी रोड्स को निर्णायक तरीके से हराया था और अपनी शानदार उपस्तिथि दर्ज करवाई थी।

हमें इंतजार करना होगा और यह देखना होगा कि अब AEW उसे कैसे बुक करती है। उम्मीद है, मलकाई ब्लैक (Malakai Black)के पास अभी रिंग में कुछ साल से ज्यादा का समय बचा हो, लेकिन यह तो तय है कि वह जल्द ही रुकने वाला तूफान नहीं है।

Leave a comment