बैकी लिंच (Becky Lynch) के समरस्लैम में वापसी पर अपडेट।

बैकी लिंच (Becky Lynch) को पिछले साल अपने गर्भावस्था के कारण WWE टेलीविजन को छोड़ना पड़ा था परन्तु अब एक साल से अधिक समय हो गया है और उसे WWE में वापस नहीं देखा गया है, और प्रशंसक उन्हें बहुत जल्द एक्शन में देखना चाहते है।

द मैन के आने के रिंग में वापस आने के लिए उनके फैंस काफी समय से कयास लगा रहे है लेकिन वह अभी तक संभव नही हुआ है परन्तु खुश खबर यह है कि वह समरस्लैम में मौजूद हो सकती है।

लिंच, सैथ रॉलिन्स के साथ WWE के इवेंट्स में ट्रैवल करती रही हैं। और इन दोनों युगल की बेटी रॉक्स भी इनके साथ सवारी के लिए साथ रहती हैं यह काफी बढ़िया है कि उसे WWE की तरह का पहला अनुभव उनके जीवन में बहुत पहले ही मिल गया है।

रिपोर्ट्स की माने तो अक्टूबर में WWE ड्राफ्ट के आसपास तक बैकी लिंच (Becky Lynch) के WWE में वापसी करने की उम्मीद नहीं है।

परन्तु बैकी लिंच भले ही समरस्लैम में रैसलिंग न कर रही हों, लेकिन वो वहा उपस्तिथ जरूर रहेगी। PW इनसाइडर के अनुसार , लिंच की गर्मियों की सबसे बड़ी पार्टी के लिए “उपस्थिति में” होने की उम्मीद है। इसका मतलब यह नहीं है कि वह इस इवेंट के दौरान कैमरे पर नजर आएंगी।

हाल की तस्वीरों से पता चलता है कि बैकी लिंच (Becky Lynch) शानदार फॉर्म में हैं । मनी इन द बैंक से पहले उन्हें रिंग के बाहर टहलते हुए भी देखा गया था । समरस्लैम इवेंट के लिए बेकी लिंच को लास वेगास में बुलाने की योजना है, लेकिन विशिष्ट शब्द यह है कि वह केवल “उपस्थिति में” होंगी।

प्रशंसक अधीर हो रहे हैं और WWE निश्चित रूप से उनकी स्टार पावर का इस्तेमाल समरस्लैम में कर सकती है। परन्तु अभी तक उनकी वापसी के बारे में योजनाओं में कोई बदलाव नहीं आया है, लेकिन आप यह भी नहीं जानते कि विंस मैकमोहन कब चीजों को पलट दे और दर्शको को एक सरप्राइज दे दे।

Leave a comment