बैकी लिंच (Becky Lynch) ने WWE के साथ नयी डील साइन की।

पिछले साल मनी इन द बैंक (Money in The Bank) के बाद से बैकी लिंच (Becky Lynch) WWE टेलीविजन पर नहीं दिखी हैं। क्योकि उस समय वह माँ बनने वाली थी और अपनी बेटी के स्वगात के लिए उन्होंने WWE से ब्रेक ले लिया था और बेबी Roux का जन्म दिसंबर में खुशी और अच्छे से हो गया।

हालांकि द मैन लिंच ने अभी तक WWE में वापस अपना रीटर्न नही किया है, लेकिन WWE ने यह सुनिश्चित कर दिया है कि वह कही और नहीं जा रही है और जल्द ही WWE रिंग में एक्शन में नजर आएगी।

रेसलकीड़ा को पता चला है कि WWE ने बैकी लिंच (Becky Lynch) के साथ एक नई डील साइन की है। हमें पता चला है कि यह कुछ सप्ताह पहले “चुपचाप” में साइन किया गया था। परन्तु यह खबर अब धीरे धीरे बाहर आ रही है।

कई फैंस बैकी लिंच (Becky Lynch) की रैसलमेनिया 37 में वापसी की उम्मीद कर रहे थे। ऐसा लग रहा था कि बेले (Bayley) के साथ उनका कुछ सेगमेंट हो सकता है, लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ और लिंच की जगह बेला ट्विन्स आती हुई दिखी।

लिंच ने 2019 में WWE से अपना आखिरी अनुबंध किया था जहा उसे उस कॉन्ट्रक्ट में 2018 के मुकाबले एक अच्छा हाईक मिला क्योकि “द मैन” की गिमिक में आने के बाद वह टॉप स्टार बन चुकी थी।

बैकी लिंच (Becky Lynch) ने अभी तक WWE रिंग में वापसी नहीं की है। लेकिन जब वह दिन आएगा तो यह एक और शानदार रन की शुरुआत होगी जिसके लंबे समय तक चलने की संभावना है।

Leave a comment