NXT UK चैंपियन वाल्टर (Walter) CESARO का सामना करने को लेकर बेताब है।

वर्तमान के WWE NXT UK चैंपियन वाल्टर (Walter) के कई ड्रीम मैच फैंस ने सोच रखे हैं, लेकिन वह बहुत ही कम बार अमेरिका आते हैं। निश्चित रूप से US में ऐसे कई रेसलर हैं जिनका सामना करना वह पसंद करेंगे और अभी वाल्टर (Walter) ने भी अपने पसन्दीदा रेसलर के नाम बताये जिनका सामना करना वह पसन्द करेंगे।

आफ्टर द बेल पर बोलते हुए , वाल्टर (Walter) ने कहा कि उन्होंने Cesaro के साथ कभी रेसलिंग नही की है लेकिन वह ऐसा करना चाहते हैं। उन्होंने जर्मन भाषी लोगों के लिए स्विस सुपरमैन (Swiss Superman) को एक बेहतरीन रोल मॉडल के रूप में सराहा।

Cesaro के अलावा वाल्टर, डैनियल ब्रायन (Daniel Bryan) का सामना करना चाहता है। लेकिन ब्रायन की WWE के साथ अनुबंध की स्तिथि अभी साफ नही है जिससे यह फ़्यूड मुश्किल में हो सकती है। इन दोनों के अलावा फिन बालोर (Finn Balor) वह रेसलर है जिसके साथ वाल्टर (Walter) उलझना पसंद करेंगे।

“डैनियल ब्रायन के साथ मैच एक ऐसा मैच है जो मैं वास्तव में करना चाहता हूं। जाहिर है, Cesaro के साथ भी। मैंने Cesaro के साथ कभी काम नहीं किया है। वह हम सभी के लिए जर्मन भाषी प्रतिभा का एक बेहतरीन रोल मॉडल है। वह हमेशा सुपर सपोर्टिव रहे हैं। ”

“जैसे ही हमने WWE में अपना कदम रखा, Cesaro ने अपना सहायता वाला हाथ हम सभी के पास पहुंचा दिया। वह एक शानदार रेसलर भी हैं। NXT के अंदर, COVID से पहले जो एक मैच मैं करना चाहता था, वह फिन बालोर के साथ था। ये वह तीन फाइट हैं जो मैं करना चाहता हूं। ”

हाल ही में वाल्टर (Walter) ने टॉमासो सिम्पा के साथ मैच लड़ा था इस मैच ने हर स्तर पर एक शानदार मैच दिया। वाल्टर के कई हार्ड-हिटिंग मैच अभी आने वाले हैं और Cesaro वाल्टर के लिए एक उत्कृष्ट प्रतिद्वंद्वी बन सकता है। परन्तु अब यह देखना दिलचस्प होगा कि विंस मैकमैहन उनकी इस बात पर सहमत होते हैं या नहीं।

Leave a comment