बिग शो के अनुसार वर्तमान का रैंडी ऑर्टन अभी तक का सबसे बेस्ट रैंडी ऑर्टन हैं।

  • WWE Hindi news-WWE के मॉन्स्टर बिग शो ने बांधे वाइपर रैंडी ऑर्टन के तारीफों के पुल।
  • बताया रैंडी ऑर्टन का अभी तक का सबसे बेस्ट अवतार

सात बार के विश्व चैंपियन Big Show ने Randy Orton के अभी के अवतार और परफॉरमेंस को लेकर कमेंट किया है,बिग शो के अनुसार जिसे हम अब देख रहे हैं वह संभवतः अभी तक का सबसे अच्छा रैंडी ऑर्टन है।

ऑर्टन के लिए व्यक्तिगत रूप से ये साल बहुत ही अच्छा वह एक महान वर्ष रहा है, रैंडी ने अपने वर्ष की शरुवात वापसी कर रहे एज के साथ फ़्यूड में लग गये। जिसके कारण दुर्भाग्य से रेटेड आर सुपरस्टार घायल हो गया।

और ये साल में लीजेंड किलर की भूमिका निभाते निभाते वह वर्तमान चैंपियन ड्रू मैकइंटायर के WWE चैम्पियनशिप के लिए चुनौती के रूप में सामने आए है।

वाइपर ने समरस्लैम के बिल्ड-अप में कुछ उल्लेखनीय प्रोमो कट किये हैं।

इस सोमवार ने उन्हें चीजों को दूसरे स्तर पर ले जाते हुए देखा गया, उनका हील रूप काफी खतरनाक तोर पर सामने आया जब ऑर्टन ने इस सप्ताह के रॉ के समापन खंड में अपने मेंटर रिक फ्लेयर को धोखा दिया, माइक्रोफोन पर उन्के खिलाफ एक शानदार और कठोर प्रोमो से रिक को खत्म करने के बाद उसने हॉल ऑफ फेमर को एक पंट किक के साथ रिंग से बाहर कर दिया और बता दिया कि क्यों उन्हें लीजेंड किलर कहा जाता है।

हमने समरस्लैम की राह पर चलते हुए ऑर्टन को शायद कभी कमजोर नहीं देखा है और उसके खिलाफ दांव लगाना नासमझी होगी।

WWE के मॉन्स्टर बिग शो भी इस रैंडी ऑर्टन से प्रभावित है, उनके अनुसार वह हील के रूप में अपनी शक्तियों की ऊंचाई पर है।

“जब मैं रैंडी ऑर्टन को अभी देखता हूं, तो सोचता हूं कि वह कभी भी इससे बेहतर नहीं था,” इस सप्ताह स्टार ने द बम्प को बताया। “जहां उसका दिमाग है, रिंग में उसका प्रोमो, मुझे नहीं लगता कि हमने कभी भी रैंडी ऑर्टन को ऐसे देखा है, जो अभी देख रहे है। ऐसा लगता है कि उसकी प्रतिभा और उसकी तीव्रता सब एक साथ आये है। उसकी इन रिंग परफॉर्मेंस देखने लायक है, उसने रिंग में आग लगा रखी है। “

एक और विश्व खिताब लाइन पर हो सकता है
समरस्लैम में पर्दे के सामने आने से ऑर्टन के चैंपियन बनने के अच्छी चांस है ऐसा लग रहा है कि वह WWE चैंपियन हो सकते हैं।

और, जब तक उसके पास चैंपियनशिप होगी, तब तक यह देखना काफी आश्चर्यजनक होगा कि वह कितने बाबीफैस को डिस्ट्रॉय करेगा। हालांकि यह अफ़सोस की बात होगी कि हम उसे वापस ऐज के खिलाफ जाते हुए नहीं देख पाएंगे, लेकिन एक चैपियन रन के रूप में वास्तव में वॉच देखने लायक होगी।

Leave a Comment