बॉबी फिश (Bobby Fish) आधिकारिक रूप से AEW में शामिल हो चुके है।

बॉबी फिश (Bobby Fish) ने इस हफ्ते TNT टाइटल के लिए सैमी ग्वेरा के खिलाफ मैच से अपने AEW डायनामाइट करियर की शुरुआत की। WWE के पूर्व Undisputed Era के सदस्य रह चुके बॉबी फिश (Bobby Fish) ने हालांकि वह मैच नहीं जीता, लेकिन उन्हें इससे भी बेहतर कुछ उस समय मिला: एक AEW अनुबंध

कई लोगों का मानना था कि बॉबी फिश (Bobby Fish) पहले से ही AEW के साथ कॉन्ट्रैक्ट में है। उन्हें इस हफ्ते AEW की ब्रांडेड टी-शर्ट पहने हुए अपने कॉन्टेस्ट के लिए उस मैच ग्राफिक में देखा गया था। हालांकि डायनामाइट के खत्म होने के बाद उनकी इस घोषणा को आधिकारिक बना दिया गया।

फिश इसके अलावा MLW के अंतिम फाइटलैंड टेपिंग का हिस्सा भी थे। वह इंडी बुकिंग भी ले रहे हैं। हालांकि अब यह देखना होगा कि क्या वह अब भी ऐसा जारी रखते है या नही क्योकि अब वह AEW का हिस्सा बन चुके है।

हालांकि यह अभी तक साफ नही है कि बॉबी फिश (Bobby Fish) ने किस तरह के अनुबंध पर AEW के साथ हस्ताक्षर किए है। आमतौर पर AEW इस तरह की घोषणा तभी करता है जब कोई पूर्णकालिक डील के तहत ऐसा होगा। हमें देखना होगा कि बॉबी फिश (Bobby Fish) के भविष्य में क्या है, लेकिन ऐसा लगता है कि अब वह ऑल एलीट है।

Leave a comment