विलो (Willow) के संभावित WWE डेब्यू के लिए जेफ हार्डी नया मास्क बना रहे हैं।

जेफ हार्डी (Jeff Hardy) का अल्टर ईगो कैरेक्टर विलो (Willow) को फैंस के समक्ष काफी लोकप्रियता प्राप्त है परन्तु जब से जेफ हार्डी (Jeff Hardy) WWE में वापस आये है तब से उनका यह कैरेक्टर फैंस को देखने को नही मिला है।

एक समय WWE में विलो VS ब्रे वायट के फीन्ड का एक ड्रीम मैच सभी की बातचीत में एक लोकप्रिय विषय था। परन्तु जैसा कि हम सभी जानते है कि वायट अब WWE के साथ नहीं है, लेकिन जेफ हार्डी (Jeff Hardy) अभी भी WWE में बने हुए हैं और 2021 WWE ड्राफ्ट के बाद अब वह रॉ ब्रांड का हिस्सा हैं।

कल्चर स्टेट पॉडकास्ट से बात करते हुए हाल ही में जेफ हार्डी (Jeff Hardy) ने खुलासा किया कि वह एक नया विलो (Willow) मास्क बना रहे हैं। उनके इस स्टेटमेन्ट से ऐसा लगता है कि हार्डी का WWE में समय समाप्त होने से पहले विलो (Willow) के WWE में आने की भी संभावना है।

“विलो की बात करें तो, मैंने उस व्यक्ति से बात की थी जो मुखौटा बनाता है, जिसने इसे वापस बनाया था, वह एक शानदार मुखौटा निर्माता है और एक नया विलो मुखौटा बना रहा है और विलो के मेरे करियर के खत्म होने से पहले एक बार फिर दृश्य में प्रवेश करने की संभावना के बारे में बात कर रहा है। हम चाहते हैं, यह हो सकता है।”

WWE के पास फिलहाल विलो (Willow) कैरेक्टर का अधिकार नहीं है, इसलिए निश्चित रूप से यह एक बाधा है जिसे विंस मैकमोहन की टीम को WWE पर उस व्यक्तित्व को स्थापित करने से पहले उन्हें पार पाना होगा।

यह देखना दिलचस्प होगा कि विलो (Willow) के लिए WWE क्या खास तैयारी करती है, क्योंकि ब्रे वायट की अचानक रिहाई के बाद भी विलो (Willow) के लिए WWE में अभी भी बहुत सारे ड्रीम मैच संभव हैं।

Video Credit-Impact Wrestling

Leave a comment