Braun Strowman ने WWE में एक रिकॉर्ड बनाया।

मंडे नाइट RAW के इस हफ्ते के एपिसोड में मॉन्स्टर अमंग मैन ब्रॉन स्ट्रोमैन ने एक रिकॉर्ड कायम कर दिया है उन्होंने इस हफ्ते शो में तीन मैचों में भाग लिया। उन्होंने पहली बार टी-बार और Mace के खिलाफ Two-on-One हैंडीकैप मैच में भाग लिया।

फिर उन्होंने ड्रू मैकइंटायर के साथ मिलकर एक टैग टीम मैच में T-Bar और Mace का सामना किया। अंत में उन्होंने शो के मैन इवेंट में एक मैच में ड्रू मैकइंटायर का सामना किया।

WWE स्टैट्स एंड इन्फो के ट्विटर हैंडल ने एक ट्वीट करते हुए यह बताया कि उन्होंने व्यापक शोध किया और उन्हें पता चला कि स्ट्रोमैन WWE / WCW / ECW के इतिहास में पहले ऐसे स्टार हैं जिन्होंने टेलिविज़न सिंगल्स, टैग टीम और हैंडीकैप मैचों में एक ही शो में प्रतिस्पर्धा की है।

“आपने इसका बात का अनुरोध किया और हमने इस पर शोध किया। हमने लगभग 1,000 रिकॉर्ड्स की समीक्षा करने के बाद, यह पता लगाया है कि इस सोमवार #WWERaw, @BraunStrowman @ WWE / # WCW / # ECW के इतिहास में टेलिविज़न सिंगल्स, टैग टीम और हैंडीकैप मैचों में प्रतिस्पर्धा करने वाले पहले सुपरस्टार बन गए – सभी एक ही रात में।”

यह निश्चित रूप से स्ट्रोमैन द्वारा स्थापित एक प्रभावशाली रिकॉर्ड है और साथ ही ड्रू मैकइंटायर को हराकर वह WWE रेसलमेनिया बैकलैश में WWE टाइटल मैच में शामिल भी हो गए है। मैच में बॉबी लैश्ली को ड्रू मैकइंटायर और ब्रॉन स्ट्रोमैन के खिलाफ ट्रिपल थ्रेट मैच में अपने खिताब का बचाव करते हुए दिखेंगे। अगर ब्रॉन स्ट्रोमैन यहां मैच जीतने और WWE का खिताब जीतने में कामयाब हुए तो यह एक हैरानी वाली खबर होगी।

Leave a comment