ब्रे वायट (Bray Wyatt) को साइन करने को लेकर AEW और Impact Wrestling में खींचातानी शुरू।

कुछ समय पूर्व ही WWE ने द फिंड ब्रे वायट (Bray Wyatt) को रिलीज़ कर दिया था और यह प्रो रेसलिंग की दुनिया में सभी के लिए एक बड़ा सरप्राइज था। WWE के थर्ड पार्टी पार्टनर्स भी इस बात को जानकर हैरान रह गए कि इतने मूल्यवान सुपरस्टार को आखिरकार WWE ने कैसे जाने दिया।

हालांकि प्रो रैसलिंग फैन्स को ब्रे वायट (Bray Wyatt) के भविष्य को लेकर ज्यादा चिंतित नहीं होना चाहिए, क्योंकि इसके लिए उनके पास एक प्लान तैयार है।

रिपोर्ट्स यह है कि अगर सब कुछ ठीक रहा तो वर्तमान कार्य योजना के तहत ब्रे वायट की AEW में डेब्यू करने की पूरी पूरी संभावनायें है। Wyatt अभी अपने 90-दिवसीय गैर-प्रतिस्पर्धा खंड (क्लोज) के तहत कोई नया अनुबंध साइन नही कर सकते है। लेकिन कई सूत्रो के मुताबिक AEW एवं ब्रे वायट (Bray Wyatt) के बीच “बातचीत हुई है।” जब तक Wyatt का 90-दिवसीय गैर-प्रतिस्पर्धा खंड समाप्त नहीं हो जाता, तब तक उन्हें कोई अनुबंध की पेशकश नहीं की जा सकती।

ब्रे वायट (Bray Wyatt) का WWE गैर-प्रतिस्पर्धा खंड अक्टूबर 2021 के अंत तक समाप्त नहीं होगा, लेकिन AEW फुल गियर PPV आने को है। हालांकि कंपनी ने उस तारीख को 13 नवंबर तक स्थानांतरित कर दिया है और एक नए स्थान की घोषणा होना अभी बाकी है।

ब्रे वायट (Bray Wyatt) AEW को बहुत कुछ दे सकते है और कंपनी के भीतर भी उनके कुछ स्पष्ट कनेक्शन हैं। सोशल मीडिया पर पहले से ही वायट के AEW में आगमन के बारे में मीम्स बन रहे हैं। अगर यह सब योजना के अनुसार हुआ तो सीएम पंक, रूबी सोहो, एडम कोल और ब्रायन डेनियलसन, बिग शो, मार्क हेनरी के बाद एक और बड़ा WWE का नाम टोनी खान की कंपनी से जुड़ने को है।

हालांकि AEW अकेली ऐसी कंपनी नहीं है जो ब्रे वायट (Bray Wyatt) में दिलचस्पी रखती है। AEW के अलावा इम्पैक्ट रेसलिंग भी कथित तौर पर उन्हें अपने साथ जोड़ने के लिए कड़ी मेहनत कर रही है। अब यह WYATT पर निर्भर करता है कि वह किस कंपनी की योजनाओं वह आफर से आकर्षित होते है।

आप कभी नहीं जानते कि प्रो रेसलिंग में योजनाएँ कैसे बदल सकती हैं, लेकिन अगर सब कुछ योजना के अनुसार होता है, तो ब्रे वायट (Bray Wyatt) जल्द ही ऑल एलीट हो सकता है या फिर Impact Wrestling उसे चुरा सकती है। इसके अलावा तीसरा कोण यह भी निकल सकता है कि WWE सब को चौकाते हुए उन्हें फिर से रीसाइन कर ले, यह सब अभी भविष्य के गर्भ में छिपा है।

Leave a comment