ब्रे वायट (Bray Wyatt) ने WWE के गैर प्रतिस्पर्धी क्लॉज़ के काउंटडाउन के संकेत दिए।

ब्रे वायट (Bray Wyatt) को इसी साल WWE से रिलीज़ कर दिया गया था, WWE के इस फैसले का प्रो रेसलिंग की दुनिया और WWE के थर्ड पार्टी पार्टनर्स ने बहुत आश्चर्य किया। फैंस तब से ब्रे वायट (Bray Wyatt) के अगले कदम का इंतजार कर रहे हैं और उन्हें शायद अब लंबा इंतजार नहीं करना पड़ेगा।

AEW के टोनी खान ने हाल ही में ब्रे वायट (Bray Wyatt) के साथ अपने अनुबंध के बारे में कुछ अविश्वसनीय रूप से मिश्रित संदेश भेजे हैं। उन्होंने कहा कि उन्होंने व्यक्तिगत रूप से वायट से बातचीत की है , लेकिन फिलहाल कोई AEW अनुबंध वार्ता सामने नहीं आई है। बेशक, अगर उन्होंने उन वार्ताओं को स्वीकार किया तो टोनी खान अनुबंध से सम्बंधित कुछ टीज़ जरूर करेगा।

ब्रे वायट (Bray Wyatt) ने इस सप्ताह शुक्रवार की रात के स्मैकडाउन के प्रसारित होते ही एक गुप्त सोशल मीडिया संदेश पोस्ट किया। उन्होंने एक कैप्शन के साथ द फीन्ड की एक तस्वीर पोस्ट की, जिससे उनके प्रशंसक खुश हैं।

Don’t worry… I’ll feed ya baby birds
#KultOfWindham

हमें जल्द ही पता चल जाएगा कि कल्ट ऑफ विंडहैम का क्या मतलब है। केवल समय ही बताएगा कि ब्रे वायट (Bray Wyatt) आगे कहाँ दिखाई देते है, लेकिन इम्पैक्ट रेसलिंग को अभी भी उनमें बहुत दिलचस्पी है।

Leave a comment